7,000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy M62 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

Samsung Galaxy M62 में 7000mAh की बैटरी और क्ववाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन 3 मार्च को मलेशिया में लॉन्च किया जाना था लेकिन उससे पहले ही इसे थाईलैंड में लॉन्च कर दिया गया है। यह Galaxy F62 का रिब्रांडेड वर्जन है।

Renu YadavThu, 25 Feb 2021 08:04 AM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाल ही में खबर आई थी कि सैमसंग पिछले दिनों भारत में लॉन्च हुए Galaxy F62 का रिब्रांडेड वर्जन Galaxy M62 को बाजार में उतारने वाली है। मलेशिया में यह स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर 3 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इससे पहले ही Samsung Galaxy M62 ने बाजार में दस्तक दे दी है। फिलहाल इसे मलेशिया में नहीं बल्कि थाईलैंड में लॉन्च किया गया है। जहां यह स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट ​हो गया है। 

Samsung Galaxy M62 की कीमत और उपलब्धत

Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन को थाईलैंड में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर अभी तक इसकी कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, वेबसाइट पर बाय नाउ का विकल्प मौजूद है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M62 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M62 में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है लेकिन इसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इसके साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है। जिसकी मदद से 1TB तक का डाटा एक्सपेंड किया जा सकता है।  

Samsung Galaxy M62 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का सेकेंडरी और दो सेंसर्स 5MP के है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में पंच होल कटआउट डिजाइन के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी मुख्य खासियत इसमें दी गई 7,000mAh की बैटरी क्षमता है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में ड्यूल बैंड, 4जी, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.