Redmi 9 Activ डुअल रियर कैमरा, HD+ डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च; जानें कीमत और फीचर्स

Redmi ने Redmi 9 Activ के नाम से भारत में एक नए स्मार्टफोन की घोषणा की है। फोन की सेल कल यानी 24 सितंबर से शुरू होगी।Redmi 9 एक्टिव एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर के साथ आएगा जो 2.3GHz तक क्लॉक किया गया है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:25 PM (IST)
Redmi 9 Activ डुअल रियर कैमरा, HD+ डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च; जानें कीमत और फीचर्स
यह Redmi की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने Redmi 9 Activ के नाम से भारत में एक नए स्मार्टफोन की घोषणा की है। डिवाइस Redmi 9 के लिए एक नए संस्करण के रूप में आता है जो पहले से ही देश में रिटेल करता है, और कल यानी शुक्रवार, 24 सितंबर को बिक्री के लिए तैयार है। एक नए ट्वीट में, कंपनी ने नए Redmi स्मार्टफोन Redmi 9 एक्टिव की घोषणा की। ट्वीट में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि नए Redmi 9 एक्टिव के बारे में अमेज़न लिस्टिंग में बहुत कुछ पता चला है जो Redmi India के ट्वीट के साथ-साथ ऊपर गया। लिस्टिंग नए Redmi फोन के बारे में विस्तार से सब कुछ दिखाती है, जिसमें इसका प्रोसेसर, डिस्प्ले, कैमरा मॉड्यूल और बहुत कुछ शामिल है।

Redmi 9 के स्पेसिफिकेशंस में केवल अंतर यह है कि Redmi 9 एक्टिव ज्यादा रैम के साथ आता है। अब नए मैटेलिक पर्पल और कोरल ग्रीन कलर ऑप्शन भी उपलब्ध हैं।

Redmi 9 Activ के स्पेसिफिकेशन

अमेज़न लिस्टिंग में अब तक जो सामने आया है, उसमें से Redmi 9 एक्टिव एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर के साथ आएगा जो 2.3GHz तक क्लॉक किया गया है। यह दो मेमोरी ऑप्शन में आएगा, जिनमें से एक 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की पेशकश करेगा जबकि दूसरा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा।

फोन में 5000mAh की बैटरी होगी और यह Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित MIUI 12 के साथ आएगा। इसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.53-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले और LED फ्लैश के साथ डुअल-कैमरा सेटअप, 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। सूचीबद्ध कनेक्टिविटी ऑप्शन में USB टाइप-सी समर्थन, 3.5 MM हेडफोन जैक और एक इन्फ्रारेड रिमोट फंक्शन के साथ आता हैं।

Redmi 9 Activ सेल की तारीख

Redmi India ने Redmi 9 Activ के लिए 24 सितंबर की बिक्री की तारीख की घोषणा की है। कंपनी के ट्वीट से पता चलता है कि फोन Amazon, Mi.com, Mi Home Stores और Mi Studio पर उपलब्ध होगा। Redmi 9 एक्टिव की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। फोन तीन कलर ऑप्शन में आएगा - कार्बन ब्लैक, कोरल ग्रीन और मैटेलिक पर्पल। सेल चैनलों पर कल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

chat bot
आपका साथी