भारत से पहले Realme X7 Pro इस देश में हुआ लाॅन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme X7 Pro स्मार्टफोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन पावरफुल Media Dimensity 1000+ चिपसेट पर काम करता है और इसमें यूजर्स को दमदार बैटरी क्षमता की सुविधा मिलेगी।

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:36 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:44 AM (IST)
भारत से पहले Realme X7 Pro इस देश में हुआ लाॅन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि Realme X सीरीज के नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। Realme India के सीईओ माधव सेठ अपकमिंग एक्स सीरीज को लेकर अभी तक कई टीजर जारी कर चुके हैं। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि नए स्मार्टफोन के लिए भारतीय यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। लेकिन इन सभी चर्चा और टीजर के बीच कंपनी ने एक्स सीरीज का नया स्मार्टफोन Realme X7 Pro भारत से पहले मलेशिया और थाईलैंड में लाॅन्च कर दिया है। 

Realme X7 Pro की कीमत

Realme X7 Pro की कीमत पर नजर डालें तो मलेशिया में इस स्मार्टफोन के 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को RMB1,999 यानि करीब 22,546 रुपये है। जबकि थाईलैंड में इस माॅडल को THB 16,990 यानि लगभग 41,000 रुपये की कीमत में लाॅन्च किया गया है। ऐसे में थाईलैंड की तुलना में यह स्मार्टफोन मलेशिया में बेहद ही सस्ता है। मलेशिया में इसकी पहली सेल 2 फरवरी को शुरू होगी। 

Realme X7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Realme X7 Pro मलेशिया में ग्रेडिएंट और स्काईलाइन व्हाइट दो कलर वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। जबकि थाईलैंड में यह ब्लैक कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा अन्य सभी फीचर्स एक समान हैं। इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का सुपर एमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि काॅर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन MediaTel Dimensity 100+ चिपसेट पर काम करता है और इसे एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे मौजूद हैं। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड, 2MP का मैक्रो सेंसर और एक B&W सेंसर दिया गया है। वहीं 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 65W सुपरडार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

chat bot
आपका साथी