AMOLED डिस्प्ले और 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Realme Watch T1, जानें कीमत

Realme ने Realme Watch T1 स्मार्टवॉच को पेश किया है। इस स्मार्टवॉच में 50 से ज्यादा वॉच फेस और 110 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके अलावा रियलमी की नई स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने वाला अहम सेंसर मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:34 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:34 PM (IST)
AMOLED डिस्प्ले और 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Realme Watch T1, जानें कीमत
Realme Watch T1 स्मार्टवॉच की यह फोटो कंपनी की साइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Watch T1 स्मार्टवॉच चीन में लॉन्च हो गई है। इस वॉच में गोल डायल है और इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इतना ही नहीं वॉच में हार्ट-रेट और SpO2 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को रियलमी वॉच टी1 में 110 स्पोर्ट्स मोड और 50 से अधिक वॉच फेस मिलेंगे। आइए जानते हैं इस नई स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से...

Realme Watch T1 के फीचर्स

Realme Watch T1 में 1.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 416x416 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 50Hz है। इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स इस वॉच के जरिए कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनेस और एनएफसी मिलेगा।

Realme की नई स्मार्टवॉच में 4GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है। इस वॉच में ऑफलाइन प्लेबैक का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही वॉच में accelerometer, ambient light, gyroscope और geomagnetic सेंसर दिया गया है।

मिलेगी 228mAh की बैटरी

रियलमी वॉच टी1 में 228mAh की बैटरी मौजूद है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 7 दिन यानी एक सप्ताह का बैटरी बैकअप देती है।

अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो रियलमी वॉच टी1 में स्लीप, हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर करने की सुविधा दी गई है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 110 स्पोर्ट्स मोड, 50 वॉच फेस, म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा शटर और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर मिलेंगे।

Realme Watch T1 की कीमत

Realme Watch T1 की कीमत 699 चीनी युआन यानी करीब 8,200 रुपये है। यह स्मार्टवॉच ब्लैक, मिंट और Olive ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस स्मार्टवॉच को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी