top menutop menutop menu

Realme ने लॉन्च किया अफोर्डेबल स्मार्टवॉच, Realme PowerBank 2 भी हुआ पेश

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने अपने पहले स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट वॉच को अफोर्डेबल प्राइसिंग में लॉन्च किया गया है। Realme Watch के अलावा कंपनी ने अपने 10,000mAh वाले पावरबैंक Realme PowerBank के सेकेंड जेनरेशन को भी लॉन्च किया है। Realme Watch को 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे 5 जून को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, Realme PowerBank 2 को 999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसकी सेल आज दिन के 3 बजे से आयोजित की जाएगी।

Realme Watch के फीचर्स की बात करें तो ये 1.4 इंच के LCD कलर टच-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 24- घंटे रियल टाइम हॉर्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम भी दिया गया है। इसके साथ ही ब्लड-ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर और कई हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम दिए गए हैं। Realme Watch 14 स्पोर्ट मोड्स को सपोर्ट करता है। साथ ही, इसमें स्मार्ट नोटिफिकेशन, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। यह स्मार्टवॉच इंटेलिजेंस एक्टिविटी ट्रैकर के साथ आता है। यह एक्युरेट ऑप्टिकल सेंसर के साथ आता है। Realme Watch IP68 रेटिंग से लैस है यानि की ये वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस फीचर के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच के साथ तीन कलरफुल स्ट्रैप भी पेश किए हैं। जिसे जल्द ही 499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Realme PowerBank 2 की बात करें तो ये 10,000mAh की बैटरी के साथ आता है। इसके खास फीचर्स की बात करें तो ये 18W टू वे क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें ड्यूल आउटपुट पोर्ट्स दिए गए हैं। इसमें आप USB Type C के साथ-साथ USB Type A सपोर्ट वाले डिवाइस को कनेक्ट कर सकेंगे। इस पावर बैंक को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें 13 लेयर का सर्किट प्रोटेक्शन दिया गया है। इसका लुक और डिजाइन कंपनी के पहले PowerBank की तरह ही है। इसे दो कलर ऑप्शन्स यैलो और ब्लैक में खरीदा जा सकता है। इसे एक बार चार्ज करने पर ये दो Realme Narzo 10 डिवाइस को चार्ज कर सकता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.