Realme Watch 2, Realme Watch 2 Pro और Realme Robot वैक्यूम क्लीनर लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Realme Watch 2 Realme Watch 2 Pro और Realme TechLife Robot वैक्यूम क्लीनर को लॉन्च कर दिया गया है। साथ ही Realme की तरफ से Realme Pad और Realme Book की लॉन्चिंग का भी ऐलान किया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:07 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:07 AM (IST)
Realme Watch 2, Realme Watch 2 Pro और Realme Robot वैक्यूम क्लीनर लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
यह Realme Watch की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme के ग्लोबल लॉन्च इवेंट में Realme GT 5G के साथ ही Realme Watch 2 और Realme Watch 2 Pro को लॉन्च कर दिया गया है। इसके अलावा Realme TechLife Robto Vacuum Cleaner का ऐलान किया गया है। Realme की तरफ से Realme Pad और Realme Book की लॉन्चिंग का भी ऐलान किया गया है। हालांकि Realme Pad और Realme Book को लॉन्चिंग के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Realme Watch 2 कीमत और स्पेसिफिकेशन्स 

Realme Watch 2 में एक 1.4 इंच कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। Realme की यह वॉच 12 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आएगी। स्मार्टवॉच को IP68 रेटिंग के साथ पेश किया गया है। मतलब वॉच जल्द पानी और धूल में खराब नहीं होगी। इसमें करीब 90 स्पोर्ट्स मोड दिये गये हैं। साथ ही स्मार्टवॉच ब्लड ऑक्सीजन और हर्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर के साथ आएगी। वॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेस मिलेंगे। Realme Watch 2 की कीमत 54.99 यूरो ( करीब 4,889 रुपये ) है। इसे आगामी 16 जून से Realme.com और Amazon India वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।

Realme Watch 2 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme Watch 2 Pro स्मार्टफोन में एक 1.75 इंच कलर डिस्पले दिया गया है. Realme Watch 2 Pro स्मार्टवॉच भी IP68 रेटिंग के साथ आती है, जो इसे धूल और पानी से सुरक्षित बनाती है। इसमें 90 से ज्यादा मोड और 100 से ज्यादा वॉच फेस दिये गये हैं। इसके अलावा रियर टाइम हर्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्मार्ट नोटिफिकेशन का सपोर्ट दिया गया है। इसमें ड्यूल सैटेलाइट जीपीएस, और एक मैग्नेटिक चार्जिंग बेस दिया गया है। Realme Watch 2 Pro की कीमत 74.99 यूरो (करीब 6,889 रुपये) है। इसे आगामी 16 जून से realme.com और Amazon India से खरीदा जा सकेगा।

Realme TechLife Robot Vacuum की कीमत 

Realme TechLife Robot Vacuum को भी लॉन्च किया गया है। यह कपनी की TechLife पोर्टफोलियो का हिस्सा है। इसमें 38 से ज्यादा बिल्ड-इन सेंसर दिये गये हैं। इसमें LiDAR सेंसर दिया गया है। इसकी मदद से robotic vacuum cleaner घर की आराम से साफ-सफाई कर सकता है। इसमें स्मार्ट मैपिंग और नेविगेशन सिस्टम दिया गया है। Realme ने कहा कि LiDAR सेंसर रियर टाइम नेविगेशन और इन ऐप रूम मैपिंग सुविधा के साथ आता है। Realme TechLife Robot Vacuum में 3000Pa की दमदार मॉपिंग सुविधा मिलती है, जबिक न्वाइस को 55dB तक कम किया जा सकेगा। इसमें 5200mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही कूड़े को स्टोर करने के लिए 600ml डस्टबिन और एक 300ml स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक वॉटर टैंक दिया गया है, जिसकी मदद से वैक्यूम क्लीन और फर्श की साफ-सफाई की सुविधा मिलेगी।

chat bot
आपका साथी