Realme Smart TV Neo डॉल्बी ऑडियो के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Realme Smart TV Neo भारत में लॉन्च हो गया है। इस टीवी का 32 इंच स्क्रीन साइज है। इसमें शानदार साउंड के लिए पावरफुल स्पीकर और डॉल्बी का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा रियलमी स्मार्ट टीवी निओ में यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 04:02 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 04:02 PM (IST)
Realme Smart TV Neo डॉल्बी ऑडियो के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
Realme Smart TV Neo की फाइल फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। रियलमी स्मार्ट टीवी निओ (Realme Smart TV Neo) ने भारत में दस्तक दे दी है। इस टीवी में 32 इंच का एलईडी डिस्प्ले है। इसमें यूजर्स की आंखों को हानिकारक किरणों से बचाने के लिए TUV Rheinland सर्टिफाइड लो-ब्लू लाइट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा रियलमी स्मार्ट टीवी निओ में क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 20 वॉट के डुअल स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इस टीवी में क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन दिया गया है, जो वीडियो क्वालिटी को बेहतर बनाता है।

Realme Smart TV Neo की स्पेसिफिकेशन

Realme Smart TV Neo स्मार्ट टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है। इसमें TUV Rheinland सर्टिफाइड ब्लू लाइट दी गई है। साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 64 बिट का क्वाड कोर MediaTek प्रोसेसर, ARM Cortex-A35 सीपीयू और Mali 470 जीपीयू दिया गया है। इसके अलावा टीवी में शानदार पिक्चर क्वालिटी के लिए क्रोमा बूस्ट इंजन का सपोर्ट मिलेगा।

Realme Smart TV Neo के स्पीकर

कंपनी ने रियलमी स्मार्ट टीवी निओ में डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट के डुअल स्पीकर दिए हैं, जो शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं। इसके अलावा टीवी में कनेक्टिविटी के लिए 2.4GHz वाई-फाई, दो एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी टाईप-ए पोर्ट, एवी पोर्ट और लैन पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो रियलमी स्मार्ट टीवी निओ में यूजर्स को यूट्यूब, हंगामा और Eros Now जैसे प्रीमियम ऐप का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा टीवी में सीसी कास्ट की सुविधा दी गई है। इसके जरिए यूजर्स अपने स्मार्टफोन को टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं।

Realme Smart TV Neo की कीमत

रियलमी स्मार्ट टीवी की कीमत 14,999 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी की सेल 3 अक्टूबर से शुरू होगी। इस टीवी को फ्लिपकार्ट, कंपनी की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को टीवी की खरीदारी करने पर MobiKwik की तरफ से 350 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

chat bot
आपका साथी