पहली 32 इंच FHD Realme TV और Realme Buds Q2 लॉन्च, किफायती कीमत पर मिलेंगे ढेरों बेनेफिट्स

Realme का दावा है कि यह 25 db नॉइज़ तक के शोर को कम कर सकता है. यह R2 चिपसेट पर काम करता है और ब्लूटूथ 5.2 का इस्तेमाल करता है. कंपनी ने दो कलर वेरिएंट्स में इन्हें लॉन्च किया है- काला और ग्रे.

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 02:05 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 02:05 PM (IST)
पहली 32 इंच FHD Realme TV और Realme Buds Q2  लॉन्च, किफायती कीमत पर मिलेंगे ढेरों बेनेफिट्स
यह Realme की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Launch Event Update: रियलमी (Realme) के आज अपने लॉन्च इवेंट में रियलमी Realme Narzo 30 और 30 5g के अलावा Realme Buds Q2 और Realme TV FHD 32-inch की भी पेशकश की हैं. आईए विस्तार से जानते हैं इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में

Realme Buds Q2 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रियलमी बड्स क्यू2 एक 10 मिमी ड्राइवर और एक गेम मोड के साथ आता है जो ऑडियो Latency को 88 ms तक कम कर देता है. इसमें वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग है. यह स्पष्ट रूप से 20 घंटे की बैटरी लाइफ (चार्जिंग केस) स्पोर्ट कर सकता है. TWS ईयरबड्स में चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट की सुविधा है. Realme Buds Q2 भी ऑटोमैटिक नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) के साथ आता है. Realme का दावा है कि यह 25 db नॉइज़ तक के शोर को कम कर सकता है. यह R2 चिपसेट पर काम करता है और ब्लूटूथ 5.2 का इस्तेमाल करता है. कंपनी ने दो कलर वेरिएंट्स में इन्हें लॉन्च किया है- काला और ग्रे.

Realme Buds Q2 की कीमत

Realme Buds Q2 की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री 30 जून से शुरू होगी.

Realme smart TV के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रियलमी स्मार्ट टीवी FHD तीन HDMI पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 और कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई सपोर्ट करता है. स्मार्ट टीवी FHD 64-बिट प्रोसेसर पर काम करता है. यह 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. रियलमी स्मार्ट टीवी में 32 इंच का फुल-HD डिस्प्ले है. यह 1920x1080p रिज़ॉल्यूशन, बेज़ल-लेस डिज़ाइन, क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन और 85% NTSC वाइड कलर Gamut को स्पोर्ट करता है. साउंड के लिए, यह 24W क्वाड-स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो एल्गोरिदम का इस्तेमाल करता है. ये खासतौर पर एंड्रॉइड टीवी पर रन करता है और इसमें गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट की सुविधा है.

Realme स्मार्ट टीवी की कीमत

Realme स्मार्ट टीवी फुल एचडी 18,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. हालांकि, यह अर्ली बर्ड ऑफर के तहत 17,999 रुपये में उपलब्ध होगा. Realme ने अभी तक अर्ली बर्ड ऑफर की ड्यूरेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं शेयर की है. स्मार्ट टीवी की पहली सेल 29 जून से शुरू हो रही है.

Written By - Mohini Kedia 

chat bot
आपका साथी