top menutop menutop menu

Realme 6 का नया वेरिएंट लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 6 के नए वेरिएंट 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत 15,999 रुपए तय की गई है। Flipkart लिस्टिंग के मुताबिक फोन दो कलर ऑप्शन कॉमेट ब्लू और कॉमेट व्हाइट में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। Realme 6 के तीन वेरिएंट 4GB रैम 64GB स्टोरेज, 6GB 128GB स्टोरेज और 8GB 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया था। ऐसे में अब कंपनी ने 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को पेश किया है। Realme के नए वेरिएंट की बिक्री 17 जुलाई की मध्यरात्रि से शुरू

होगी। हालांकि अभी नए वेरिएंट को Realme साइट पर लिस्ट नहीं किया गया है।

Realme 6 स्पेसिफिकेशन

Realme 6 में कंपनी ने 6.5इंच डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 2400 X 1080 और रिफ्रेश्ड रेश्यो 90 हर्ट्ज है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में MediaTek Helio G90T SoC दिया गया है, जो एंड्रॉइड 10 आधारित होगा। डिवाइस के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी लेंस 64MP अल्ट्रा हाई-रेजोल्यूशन वाइड एंगल है। वही दूसरा लेंस 8MP वाइंड एंगल वाला है, जबकि दो अन्य 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस और एक मैक्रो और डेप्थ सेंसर होंगे। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है। साथ ही पावरबैक के लिए कंपनी ने फोन में 4,300mAh की बैटरी दी है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Realme C11 स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है। इसके 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपए है। इस फोन की बिक्री 22 जुलाई को दोपहर 12 बजे रियलमी की वेबसाइट और Flipkart पर होगी। Realme के नए C11 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले लगा है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसक एक लेंस 13MP है और दूसरा लेंस 2MP है। इसके अलावा फ्रंट कैमरे लिए 5MP का लेंस दिया गया है।

(Written By- Saurabh Verma)

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.