वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ pTron Tangent Plus भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 1,000 रुपये से कम

pTron Tangent Plus की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

pTron Tangent Plus नेकबैंड ईयरफोन की कीमत बजट रेंज में है। फीचर्स की बात करें तो pTron Tangent Plus में क्रिस्टल क्लियर साउंड के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन वॉयस असिस्टेंट और ब्लूटूथ वर्जन 5.0 का सपोर्ट दिया गया है।

Ajay VermaMon, 17 May 2021 04:33 PM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑडियो कंपनी pTron ने अपना शानदार pTron Tangent Plus नेकबैंड ईयरफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस ईयरफोन की कीमत बजट रेंज में है। फीचर्स की बात करें तो pTron Tangent Plus में बिल्ट-इन माइक्रोफोन, वॉयस असिस्टेंट और ब्लूटूथ वर्जन 5.0 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा नए वायरलेस ईयरफोन में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 17 घंटे से ज्यादा का बैकअप देगी। 

pTron Tangent Plus की स्पेसिफिकेशन

pTron Tangent Plus ईयरफोन में शानदार साउंड के लिए 10mm के डायनेमिक ड्राइवर्स और मेगा बास मौजूद है। इस ईयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यूजर्स इस ईयरफोन का उपयोग रनिंग और वर्क आउट जैसी स्वीटी एक्सरसाइज में कर सकेंगे। इसके अलावा ईयरफोन में 3 बटन कंट्रोल का सपोर्ट मिलेगा। इसके जरिए यूजर्स म्यूजिक चेंज करने से लेकर कॉल पिक और कट कर पाएंगे। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो pTron Tangent Plus ईयरफोन में 220mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 18 घंटे का बैकअप देती है। इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और इसे 10 मिनट के चार्ज पर 6 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। 

pTron Tangent Plus की कीमत 

कंपनी ने pTron Tangent Plus ईयरफोन की कीमत 999 रुपये रखी है। यह नेकबैंड Ruddy रेड, Bleeding ब्लू और Titanium ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस ईयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।  

पिछले साल Make in India' TWS इयरबड्स हुए लॉन्च

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल 'Make in India' TWS इयरबड्स को लॉन्च किया था। इस ईयरफोन की कीमत 999 रुपये है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट इयरबड में बेहतर साउंड के लिए 8mm के कॉपर ड्राइवर्स और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया है। इसके साथ ही इस इयरबड में सिरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। 

 

यूजर्स इन वॉइस असिस्टेंट के जरिए बोलकर कॉल करने से लेकर मौसम तक की जानकारी हासिल कर सकते हैं। PTron ने लेटेस्ट TWS इयरबड में पावरफुल बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैटरी-बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इस इयरबड को IPX4 की रेटिंग मिली है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.