pTron ने हाई-टेक गेमिंग ईयरबड्स के साथ पेश किए 3 नए TWS Bassbuds, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

अफोर्डेबल डिजिटल लाइफस्टाइल और ऑडियो एक्सेसरीज के तेजी से बढ़ते और लीडिंग कंपनी pTron ने अपने कंज्यूमर बेस को बढ़ाने के लिए 4 नए TWS ईयरबड्स लॉन्च करने की घोषणा की है। नई रेंज जिसमें pTron Bassbuds Jade Bassbuds Lite v2 Bassbuds Duo v’21 and Basspods ANC 992 शामिल हैं।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 03:00 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 03:00 PM (IST)
pTron ने हाई-टेक गेमिंग ईयरबड्स के साथ पेश किए 3 नए TWS Bassbuds, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस
यह Amazon की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अफोर्डेबल डिजिटल लाइफस्टाइल और ऑडियो एक्सेसरीज के तेजी से बढ़ते और लीडिंग कंपनी, pTron ने अपने कंज्यूमर बेस को बढ़ाने के लिए 4 नए TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) ईयरबड्स लॉन्च करने की घोषणा की है। नई रेंज, जिसमें pTron Bassbuds Jade, Bassbuds Lite v2, Bassbuds Duo v’21, and Basspods ANC 992 शामिल हैं।

pTron Bassbuds Jade के स्पेसिफिकेशंस

pTron ने अपने पहले गेमिंग TWS ईयरबड्स, Bassbuds Jade को रोलऑउट किया है, जो एक स्लीक, पोर्टेबल डिजाइन में बेहतरीन साउंड क्वालिटी और हाई-टेक गेमिंग फंक्शन के साथ आता है। यूनिक Bassbuds Jade अपने बड़े 300mAh चार्जिंग केस और अनबीटेबल गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए 60ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ 40-घंटे का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। मल्टीप्लेयर गेमिंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट, Bassbuds Jade एक डुअल HD माइक के साथ आते हैं। लगभग 4 ग्राम वजन वाले अल्ट्रा लाइटवेट बेसबड्स जेड एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 1599 रुपए की कीमत पर, नया बेसबड्स जेड Amazon पर उपलब्ध है।

Bassbuds Lite v2 के स्पेसिफिकेशंस

कंपनी के दूसरे लॉन्च Bassbuds Lite v2 ईयरबड्स स्टाइल और फिट के लिए तैयार किए गए एक आरामदायक और स्टेबल एक्सपीरियंस देते हैं। IPX4 रेटिंग वाले ईयरबड्स शक्तिशाली और सुपर-कॉम्पैक्ट 400mAh चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक का म्यूजिक, एंटरटेनमेंट और टॉक टाइम की सुविधा देते हैं, जो आराम से आपकी जेब में फिट हो सकते हैं। बेसबड्स लाइट वी2 Amazon पर 1099 रुपये में उपलब्ध है।

Bassbuds Duo v'21 के स्पेसिफिकेशंस

Bassbuds सीरीज़ में Bassbuds Duo v'21 एक TWS पेशकश है जिसे Gen Z लवर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है जो आराम के साथ कई एडवांस फीचर्स के साथ आते हैं। डीप रेजोनेंट बास के साथ शानदार इमर्सिव स्टीरियो साउंड की पेशकश बेसबड्स डुओ में लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी, वॉयस असिस्टेंस सपोर्ट, IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस और 13mm ड्राइवर्स सहित कई स्मार्ट फीचर्स हैं। अमेज़न इंडिया पर केवल 999 रुपये की कीमत पर, ईयरबड्स 3 वाइब्रेंट ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर्स में उपलब्ध हैं।

Basspods ANC 992 के स्पेसिफिकेशंस

आखिर में, Basspods ANC 992 को स्पष्ट ऑडियो कैप्चर सुनिश्चित करने के लिए इंजीनियर किया गया है। हाई-परफॉर्मेंस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Basspods ANC 992 में 60ms सुपर-लो लेटेंसी, हाई प्रिसिजन टच सेंसर, वॉयस असिस्टेंस और IPX4 वाटरप्रूफ रेटिंग है। एर्गोनोमिक फिट के साथ मिलकर इंटेलिजेंट एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन आपको एक बेहतर ऑडियो अनुभव का आनंद लेने के लिए एक व्याकुलता-मुक्त अनुभव प्रदान करता है। Basspods ANC 992 में pTron की विशेष रूप से ट्यून की गई सिग्नेचर ध्वनि है, जिसमें एक शक्तिशाली 10mm ध्वनिक ड्राइवर शामिल है, जो उच्च बास और स्पष्ट ट्रेबल प्रदान करता है, सभी INR 1699 में। Basspods ANC 992 फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी