PTron ने अपने पहले Make in India TWS इयरबड्स किए लॉन्च, जानिए कीमत

यह PTron TWS Earbuds की ऑफिशियल फोटो है।
Publish Date:Fri, 25 Sep 2020 04:20 PM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी PTron ने अपना पहला 'Make in India' TWS इयरबड लॉन्च किया है। इस इयरबड में 8mm के ड्राइवर्स और इन-बिल्ट माइक्रो-फोन दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस लेटेस्ट इयरबड में गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले कई ईयरफोन भारतीय बाजार में उतार चुकी हैं। 

PTron TWS इयरबड की स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने लेटेस्ट इयरबड में बेहतर साउंड के लिए 8mm के कॉपर ड्राइवर्स और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया है। इसके साथ ही इस इयरबड में सिरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स इन वॉइस असिस्टेंट के जरिए बोलकर कॉल करने से लेकर मौसम तक की जानकारी हासिल कर सकते हैं। 

मिलेगी पावरफुल बैटरी

PTron ने लेटेस्ट TWS इयरबड में पावरफुल बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैटरी-बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इस इयरबड को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड स्वेट और वॉटर प्रूफ है। वहीं, इस इयरबड का वजन 4 ग्राम है।      

PTron TWS इयरबड की कीमत

PTron के लेटेस्ट इयरबड की कीमत 999 रुपये है। इस इयरबड को रेड, सिल्वर और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीदा जा सकता है। वहीं, इस इयरबड की बिक्री 25 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

PTron Bassbuds Lite

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल यानी 2019 में PTron Bassbuds Lite को लॉन्च किया था। ईयरबड्स में 50mAh की बैटरी मौजूद है। इसमें 6 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक या 5 घंटे का कॉल यूसेज उपलब्ध कराया गया है। इसे फुल चार्ज होने में डेढ़ घंटे का समय लगता है। अगर बड्स और केस को फुल चार्ज करने के समय की बात करें तो यह 20 घंटे का प्लेबैक समय लेता है। Bassbuds Lite आप सिंगल या डबल कैसे भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आपके पास इसे अलग-अलग इस्तेमाल करने का भी विकल्प है। इसमें स्टीरियो साउंड की सुविधा दी गई है। साथ ही मल्टी-फंक्शन बटन भी दिए गए हैं जिसके जरिए आप कॉल को रिसीव कर पाएंगे। साथ ही उसे डिस्कनेक्ट भी कर पाएंगे। इन बटन्स से आप म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। साथ ही गूगल असिस्टेंट को भी ऑन कर सकते हैं।

(Written By- Ajay Verma)

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.