PTron Bassbuds Ultima इयरबड्स शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, कीमत 1,700 रुपये से कम

pTron ने अपनी लेटेस्ट ANC सीरीज के नए Bassbuds Ultima इयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई जनरेशन के इयरबड्स में शानदार साउंड के लिए 10mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं PTron Bassbuds Ultima इयरबड्स के फीचर और कीमत के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:07 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:07 PM (IST)
PTron Bassbuds Ultima इयरबड्स शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, कीमत 1,700 रुपये से कम
pTron Bassbuds Ultima की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। pTron ने अपनी लेटेस्ट ANC सीरीज के नए Bassbuds Ultima इयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई जनरेशन के इयरबड्स में शानदार साउंड के लिए 10mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा नए इयरबड्स में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर का सपोर्ट मिलेगा। आइए जानते हैं PTron Bassbuds Ultima इयरबड्स के फीचर और कीमत के बारे में...

pTron Bassbuds Ultima इयरबड्स की स्पेसिफिकेशन

pTron Bassbuds Ultima इयरबड्स का वजन कम है। यह इयरबड्स एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आते हैं। इस इयरबड्स में दमदार साउंड के लिए 10mm के डायनेमिक ड्राइवर्स और डीप बास स्टेरियो सॉनिक साउंड का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 मिलेगा। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 8 मीटर से अधिक है।

pTron Bassbuds Ultima इयरबड्स में मिलेंगे ये खास मोड्स

कंपनी ने pTron Bassbuds Ultima इयरबड्स में क्वाड माइक और ऑडियो ट्रांसपेरेंसी मोड्स दिए हैं। इसके अलावा इयरफोन में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 15 घंटे का बैकअप देती है। साथ ही इस इयरबड्स को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर प्रूफ है।

pTron Bassbuds Ultima इयरबड्स की कीमत

pTron Bassbuds Ultima इयरबड्स की असल कीमत 1,699 रुपये है। लेकिन स्पेशल लॉन्च ऑफर के तहत इस इयरफोन को मात्र 1,499 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं, यह इयरबड्स कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Bassbuds Sports TWS को भारतीय बाजार में पेश किया था। इस इयरफोन की कीमत 999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये इयरबड्स इन-ईयर फिट सपोर्ट के साथ आते हैं। इस इयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो 32 घंटे का बैकअप देती है। इसकी बैटरी फुल चार्ज होने में एक घंटे का समय लगता है। इसके अलावा इयरबड्स में ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी दी गई है। साथ ही इसे यूएसबी टाईप-सी फास्ट चार्जिंग और IPX4 वाटरप्रूफ रेटिंग दी गई है।

chat bot
आपका साथी