Oppo Watch ECG एडिशन देगा 40 घंटे की बैटरी लाइफ, जानिए कीमत और फीचर्स

Oppo Watch ECG एडिशन को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और यह Oppo Watch का ही नया वर्जन है। यह स्मार्टफोन IPX8 वॉटर रेसिस्टेंट है ओर इसमें यूजर्स को स्टेनलेस स्टील ऑप्शन मिलेगा यह 40 घंटे का बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 01:47 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:49 PM (IST)
Oppo Watch ECG एडिशन देगा 40 घंटे की बैटरी लाइफ, जानिए कीमत और फीचर्स
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo ने इसी साल मार्च में Oppo Watch को बाजार में उतारा था। वहीं अब कंपनी ने इस लाइनअप में नया डिवाइस शामिल करते हुए Oppo Watch ECG एडिशन को लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइस 40 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है और यही इसकी मुख्य खासिय है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को स्टेनलेस स्टील बॉडी मिलेगी। फिलहाल इसे चीन में लॉन्च किया गया है। लेकिन कंपनी ने अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। 

Oppo Watch ECG Edition की कीमत 

चीन में लॉन्च किए गए Oppo Watch ECG एडिशन की कीमत CNY 2,499 यानि लगभग 27,000 रुपये है और यह लॉन्च के साथ ही सेल के लिए भी उपलब्ध हो गया है। बता दें कि स्टैंडर्ड Oppo Watch के स्टेनलेस स्टील मॉडल की भी यही कीमत है। भारत समेत अंतरराष्ट्रीय बजार में नए डिवाइस के लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा। Oppo Watch की भारतीय कीमत पर नजर डालें तो 41mm मॉडल की कीमत 14,990 रुपये और 46mm वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है। 

Oppo Watch ECG Edition के फीचर्स

Oppo Watch ECG Edition को बाजार में 46mm सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें स्टेनलेस स्टील बॉडल के साथ रबड़ स्टैप मौजूद है। इस डिवाइस में 1.91 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 402x476 पिक्सल है। यह डिवाइस ColorOS Watch आधारित एंड्राइड वर्जन पर काम करता है। यह एंड्राइड 6 और उससे अधिक के वर्जन को सपोर्ट करता है। 

Oppo Watch ECG Edition के अन्य फीचर्स की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon Wear 2500 चिपसेट पर काम करता है और इसमें Apollo 3 को-प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसमें आपको 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। पावर बैकअप के लिए इसमें डिवाइस में 430mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि यह 40 घंटे का बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। वो भी 21 दिनों तक रेगुलर उपयोग करने के बाद। यह बैटरी VOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है। Oppo Watch ECG Edition में IPX8 वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग का उपयोग किया गया है।

chat bot
आपका साथी