IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस और इन-ईयर डिटेक्शन के साथ लॉन्च हुए Nothing ear (1)TWS ईयरबड्स, यहां जानिए कीमत

Nothing Ear 1 launched in India Nothing ने आज भारत में अपना पहला ऑडियो उत्पाद Nothing ear (1) को लॉन्च कर दिया है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (TWS) एक ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) फास्ट चार्जिंग और कई एडिशनल फीचर्स के साथ आते हैं।

Mohini KediaTue, 27 Jul 2021 08:58 PM (IST)
यह Nothing की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nothing Ear 1 launched in India: Nothing ने आज भारत में अपना पहला ऑडियो उत्पाद, Nothing ear (1) को लॉन्च कर दिया है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (TWS) एक ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन, एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC), फास्ट चार्जिंग और कई एडिशनल फीचर्स के साथ आते हैं। आपको बता दें, Nothing Oneplus के को-फाउंडर कार्ल पेई (Carl Pei) की ऑडियो प्रोडक्ट कंपनी है| आईए जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

Nothing ear (1): कीमत और उपलब्धता

Nothing ear (1) की भारत में कीमत 5,999 रुपये होगी और यह फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ईयरबड्स की पहली सेल 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे IST पर होगी।

Nothing ear (1) का डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Nothing ear (1)  कर्वेड ऐड्ज़ स्क्वायर फॉर्म फैक्टर में ट्रांसपेरेंट केस के साथ आएगा। ईयरबड्स में स्टेमड डिज़ाइन के साथ सिलिकॉन टिप्स होंगे और हर बड्स का वजन 5 ग्राम से कम होगा। बड्स में कई तरह के जेस्चर भी होंगे, जो स्टेम्स पर टैप और स्वाइप के कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल करते हैं, जो यूजर्स को प्लेबैक और वॉल्यूम दोनों को कंट्रोल करने की अनुमति देगा।

ईयरबड्स पर वॉयस कॉल को बेहतर बनाने के लिए,Nothing ear (1) हर बड्स पर तीन माइक्रोफोन के साथ आएगा। Nothing ear (1) मल्टिपल मोड में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ आता है जिसे Android और iOS दोनों के लिए एक Companion ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है। ईयरबड्स IPX4 स्वेट और स्प्लैश रेजिस्टेंस के साथ-साथ इन-ईयर डिटेक्शन के साथ भी आते हैं।

नथिंग ईयर (1) बड्स को हर बार चार्ज करने पर 6.2 घंटे की बैटरी लाइफ और केस के साथ 34 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। ANC ऑन के साथ यूजर्स को बड्स पर 4.55 घंटे और केस के साथ 25 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। फास्ट चार्जिंग का मतलब होगा कि यूजर्स ईयरबड्स पर 1 घंटे और केस पर 7 घंटे सिर्फ 10 मिनट चार्ज कर पाएंगे। इसका केस वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.