2K डिस्प्ले, 8,200mAh बैटरी जैसे धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Nokia T20 टैबलेट, जानें कीमत

Nokia टैबलेट में 2K डिस्प्ले है और इसमें 8 MP का रियर कैमरा सेंसर है। वर्चुअल इंटरैक्शन को आसान बनाने के लिए टैबलेट में डुअल माइक्रोफोन और स्टीरियो स्पीकर भी शामिल हैं। Nokia T20 के खास स्पेसिफिकेशंस में 4GB तक रैम और पूरे दिन की बैटरी लाइफ शामिल है।

Mohini KediaWed, 06 Oct 2021 05:04 PM (IST)
ये Nokia की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| HMD Global ने हाल ही में Nokia का लेटेस्ट टैबलेट Nokia T20 को लॉन्च किया है। Nokia टैबलेट में 2K डिस्प्ले है और इसमें 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर है। वर्चुअल इंटरैक्शन को आसान बनाने के लिए टैबलेट में डुअल माइक्रोफोन और स्टीरियो स्पीकर भी शामिल हैं। Nokia T20 के खास स्पेसिफिकेशंस में 4GB तक रैम, समर्पित Google Kids Space और पूरे दिन की बैटरी लाइफ शामिल है। HMD ग्लोबल ने रग्ड केस, रग्ड केस + फ्लिप कवर/स्टैंड, और Nokia Micro Earbuds Pro को इसके तीन एक्सेसरीज के रूप में विशेष रूप से Nokia T20 टैबलेट के लिए डिज़ाइन किया है।

 

Nokia T20 की कीमत और उपलब्धता

Nokia T20 की कीमत केवल वाई-फाई वेरिएंट के लिए EUR 199 (लगभग 17,200 रुपये) और वाई-फाई + 4G मॉडल के लिए EUR 239 (लगभग 20,600 रुपये) से शुरू होती है। टैबलेट आने वाले दिनों में सबसे पहले यूरोप में आएगा, हालांकि भारत में इसके लॉन्च के बारे में विवरण अभी घोषित नहीं किया गया है। हालांकि, HMD Global ने एक प्रेस वार्ता में पुष्टि की कि Nokia T20 को भारतीय बाजार में बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा।

Nokia T20 के स्पेसिफिकेशंस

Nokia T20 Android 11 पर काम करता है और इसमें दो साल के OS अपग्रेड और तीन साल के "समय पर" सिक्योरिटी अपडेट प्राप्त करने का वादा किया गया है। टैबलेट में 10.4-इंच 2K (2,000x1,200 पिक्सल) इन-सेल डिस्प्ले है जिसमें 400 निट्स पीक ब्राइटनेस है। डिस्प्ले को टफ्ड ग्लास से भी प्रोटेक्ट किया गया है। Nokia T20 एक ऑक्टा-कोर Unisoc T610 SoC से संचालित है, साथ ही 3GB और 4GB रैम ऑप्शन के साथ आता है।

फ़ोटो और वीडियो के लिए, Nokia T20 में फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा सेंसर और पीछे की तरफ 8 MP का कैमरा सेंसर है। रियर कैमरा सेटअप को भी LED फ्लैश के साथ जोड़ा गया है। HMD Global ने Nokia T20 पर 32GB और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन उपलब्ध कराए हैं। टैबलेट माइक्रोएसडी कार्ड (512GB तक) के माध्यम से स्टोरेज विस्तार का भी सपोर्ट करता है।

Nokia T20 पर कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4G LTE (वैकल्पिक), वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, USB टाइप- C और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं। टैबलेट स्टीरियो स्पीकर के साथ एक एम्पलीफायर द्वारा समर्थित है। Nokia T20 एक 8,200mAh की बैटरी पैक करता है जो 15W संगत चार्जर (10W चार्जर बॉक्स में है) के माध्यम से फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है। टैबलेट को एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन की बैटरी लाइफ देने के लिए भी रेट किया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
You have used all of your free pageviews.
Please subscribe to access more content.
Dismiss
Please register to access this content.
To continue viewing the content you love, please sign in or create a new account
Dismiss
You must subscribe to access this content.
To continue viewing the content you love, please choose one of our subscriptions today.