JioPhone Next की टक्कर में उतरा Nokia, मात्र 2,799 रुपये में लॉन्च किया 4G फोन, जानिए इनकी खूबियां

Nokia 110 4G Launch फोन की बिक्री 24 जुलाई यानी कल से शुरू होगी। यह एक नया फ्यूचर रेडी 4G फीचर फोन है। Nokia फोन में सिग्नेचर क्वॉलिटी मिलेगी। साथ ही फोन स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन में आएगा।

Saurabh VermaFri, 23 Jul 2021 02:56 PM (IST)
यह Nokia की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio के JioPhone Next की लॉन्चिंग हो गई है। फोन की बिक्री 10 सितंबर से होगी। लेकिन अभी कीमत का खुलासा होना बाकी है। हालांकि इससे पहले Nokia ने Nokia 110 4G फोन को भारत में लॉन्च करके JioPhone Next की मुश्किल बढ़ा दी है। इस फोन की टक्कर JioPhone Next से मानी जा रही है। Nokia 110 ना सिर्फ कीमत में बल्कि स्पेसिफिकेशन्स के मामले में भी jioPhone को टक्कर देगा। बता दें कि JioPhone Next जहां एक स्मार्टफोन है। वहीं Nokia 110 एक फीचर फोन है। इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon और Nokia की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।

कीमत 

Nokia 110 4G फोन येलो, एक्वा और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। Nokia 110 4G फोन की कीमत 2,799 रुपये है। फोन की बिक्री 24 जुलाई यानी कल से शुरू होगी। यह एक नया फ्यूचर रेडी 4G फीचर फोन है। Nokia फोन में सिग्नेचर क्वॉलिटी मिलेगी। साथ ही फोन स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन में आएगा।

मिलेंगे ये कमाल के फीचर्स 

फोन 4G कनेक्टिविटी, लंबी बैटली लाइफ, HD वॉयस कॉल, अपडेटेड मेन्यू और कई सारे इनबिल्ट गेम के साथ आएगा। कंपनी के मुताबिक इस तरह के बदलाव से फीचर फोन मार्केट में नए स्टैंडर्ड स्थापित करने में मदद मिलेगी। कंपनी ने दावा किया है कि Nokia 110 4G क्लासिल और नियो दोनों का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। Nokia 110 4G में सुपीरियर बिल्ट क्वालिटी और रियर पैनल पर प्रीमियम फिनिश के साथ शानदार टेक्सचर मिलेगा।

Nokia 110 4G के स्पेसिफिकेशन्स 

पावर बैकअप के लिए फोन में 1020 mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि 3G कनेक्टिविटी के साथ 16 घंटे और 4G कनेक्टिविटी के साथ 6 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। फोन में Unisoc T107 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन Series 30+ ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ आएगा। Nokia 110 4G स्मार्टफोन में रिफ्रेश्ड UI का इस्तेमाल किया गया है। Nokia 110 4G स्मार्टफोन 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आता है। फोन में नेक्स्ड लेवल एचडी वॉयस कॉल का सपोर्ट मिलेगा। फोन ड्यूल सिम (नैनो) कनेक्टिविटी के साथ आएगा। 

कैमरा 

Nokia 110 4G फोन में आइकोनिक स्नेक, वायरलेस और वायर्ड FM रेडियो, 3.5 mm ऑडियो जैक और 3-in-1 स्पीकर का सपोर्ट दिया गया है। फोन वीडियो& MP3 प्लेयर के साथ आएगा। फोन के स्पेस को मेमोरी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन के रियर पैनल पर एक 0.8 MP QVGA कैमरा दिया गया है।फोन में 1.8 इंच की QQVGA पैनल दिया गया है। फोन का डायमेंशन 121/50/14.5mm है। जबकि वजन 84 ग्राम है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.