25 घंटे प्लेटाइम, वॉयस असिस्टेंस के साथ Noise Sense ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च, मिल रहा है धांसू डिस्काउंट

Noise ने अपने लेटेस्ट नेकबैंड - Noise Sense को लॉन्च कर दिया है। नॉइज़ सेंस इंस्टाचार्ज TM तकनीक से लैस है जिससे यूजर्स 8 मिनट के भीतर 8 घंटे की बैटरी चार्ज कर सकते हैं। 2499 रुपये की कीमत वाला नेकबैंड 1099 रुपये के रियायती लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होगा।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:51 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:09 PM (IST)
25 घंटे प्लेटाइम, वॉयस असिस्टेंस के साथ Noise Sense ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च, मिल रहा है धांसू डिस्काउंट
ये Noise की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| भारतीय कनेक्टेड लाइफस्टाइल ब्रांड Noise ने अपने लेटेस्ट नेकबैंड - Noise Sense को लॉन्च करने की घोषणा की है। नॉइज़ सेंस इंस्टाचार्ज TM तकनीक से लैस है, जिससे यूजर्स 8 मिनट के भीतर 8 घंटे की बैटरी चार्ज कर सकते हैं। लेटेस्ट डिवाइस कुल 25 घंटे के प्लेटाइम के साथ आता है यूजर्स को एक शानदार और लॉन्ग टाइम ऑडियो एक्पीरियंस ऑफर करेगा। नॉइज़ सेंस में वॉयस असिस्टेंस कंट्रोल की सुविधा है और जब यूजर को पेयर किए गए स्मार्टफोन पर कॉल आती है तो वाइब्रेशन अलर्ट प्रदान करता है।

Noise Sense ब्लूटूथ नेकबैंड की कीमत

मूल रूप से INR 2499 / - की कीमत वाला नेकबैंड शुरू में INR 1099 / - के रियायती लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होगा। ग्राहक लेटेस्ट ऑडियो डिवाइस नॉइज़ की आधिकारिक वेबसाइट www.gonoise.com या Amazon/GT से खरीद सकते हैं।

Noise Sense ब्लूटूथ नेकबैंड के स्पेसिफिकेशन

यह दो क्लासिक कलर- ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध होगा। नेकबैंड ब्लूटूथ 5.0 पेयरिंग से लैस है और आसान कनेक्टिविटी और चार्जिंग के लिए टाइप सी USB केबल के साथ आएगा। नॉइज़ सेंस के ईयरबड्स को 10 mm आकार के ड्राइवर के साथ डिज़ाइन किया गया है ताकि कान में एक आरामदायक, नो-फस ग्रिप प्रदान की जा सके। डिवाइस वॉटर रेजिस्टेंट IPX5 रेटिंग से लैस होगा। नॉइज़ सेंस ब्लूटूथ इयरफ़ोन में कंपनी की स्वामित्व वाली फास्ट चार्जिंग तकनीक है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह केवल आठ मिनट की चार्जिंग के साथ आठ घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, नॉइज़ के सह-संस्थापक गौरव खत्री ने कहा, "हम ऑडियो उत्पादों के अपने पोर्टफोलियो में एक और शक्तिशाली और किफायती ब्लूटूथ नेकबैंड जोड़कर खुश हैं। नॉइज़ सेंस उल्लेखनीय सुविधाओं से लैस है, जिसमें 25 एक्सटेंडेड बैटरी लाइफ, सीमलेस वॉयस असिस्टेंट शामिल है। Amazon पर लिस्टिंग के अनुसार, नॉइज़ सेंस इयरफ़ोन (Noise Sense Earphone) एक ही समय में दो डिवाइस के साथ डुअल पेयरिंग को सपोर्ट करते हैं। कनेक्टिविटी के लिए ईयरफोन में ब्लूटूथ v5 की सुविधा है। 

chat bot
आपका साथी