सर्कुलर डिस्प्ले और 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ Moto Watch 100 लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

लंबे इंतजार के बाद Motorola ने आखिरकार Moto Watch 100 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है| नई स्मार्टवॉच एक सर्कुलर डिजाइन में आती है और इसमें हार्ट रेट ट्रेकिंग और ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) मॉनिटरिंग दिए गए हैं। वॉच Moto OS पर चलने वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है।

Mohini KediaWed, 17 Nov 2021 11:48 AM (IST)
ये Motorola की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| कई लीक और अफवाहों के बाद, Motorola ने आखिरकार अपने लोकप्रिय Moto Watch  100 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है| Lenovo के स्वामित्व वाली मोटोरोला की नई स्मार्टवॉच एक सर्कुलर डिजाइन में आती है और इसमें हार्ट रेट ट्रेकिंग और ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। मोटो वॉच 100 अपने Moto OS पर चलने वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच भी है। कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम को हैल्थ पर ज्यादा फोकस और इसे स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मोटो वॉच 100 को एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने के लिए रेट किया गया है।

मोटो वॉच 100 की कीमत, उपलब्धता

Moto Watch 100 की कीमत $99.99 (लगभग 7,400 रुपये) रखी गई है। स्मार्टवॉच को मोटोरोला US वेबसाइट पर ग्लेशियर सिल्वर और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है और वर्तमान में अमेरिकी बाजार में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, इसकी शिपमेंट 10 दिसंबर से शुरू हो रही है। भारत सहित बाजारों में मोटो वॉच 100 की उपलब्धता के बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Moto Watch 100 के स्पेसिफिकेशन

मोटो वॉच 100 मोटो OS पर काम करती है और इसमें 360 x 360 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.3 इंच का सर्कुलर LCD डिस्प्ले और 'ऑलवेज ऑन' फीचर है। ये कई सेंसर से लैस है जिसमें एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, हार्ट रेट मॉनिटर और एक SpO2 शामिल है। ये सेंसर हार्ट रेट, स्लीप ट्रैकिंग, वेट ट्रैकिंग और ब्लड ऑक्सीजन लेवल और डेटा के साथ फिटनेस रिजल्ट्स ऑफर करने में मदद करते हैं। Moto Watch 100 भी एक एल्यूमीनियम कैस में पैक किया गया है जो 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट है।

मोटोरोला ने Moto Watch 100 पर 26 स्पोर्ट मोड प्रीलोड किए हैं जो बास्केटबॉल, बैडमिंटन, बाइक इंडोर, क्रिकेट, स्नोबोर्ड, टेनिस और योग जैसी एक्टिविटी के रिजल्ट्स ट्रैक करने में मदद करते हैं। कम्पेटिबल फोन के साथ जोड़े जाने पर यूजर्स मोटो वॉच 100 के माध्यम से अपनी फिटनेस ट्रैकिंग की निगरानी भी कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ v5.0 और GPS कनेक्टिविटी सपोर्ट भी है।

Moto Watch 100 कम से कम Android 5.0 या iOS 10.0 पर चलने वाले डिवाइस के साथ कम्पेटिबल है। स्मार्टवॉच 20mm रिप्लेसेबल रिस्ट स्ट्रैप के साथ आती है। Moto Watch 100 में 355mAh की बैटरी है जिसे एक बार चार्ज करने पर दो हफ्ते तक चलने के लिए रेट किया गया है। बंडल्ड मैग्नेटिक चार्जिंग केबल का इस्तेमाल करके बिल्ट-इन बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करने में स्मार्टवॉच 60 मिनट का समय लेती है। इसके अलावा इसका डाइमेंशन 42x46x11.9mm और वजन 29 ग्राम है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.