Mivi Collar Classic ब्लूटूथ ईयरफोन भारत में लॉन्च, इसमें मिलेगा गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट

Mivi Collar Classic ब्लूटूथ ईयरफोन ने भारतीय बाजार में एंट्री की है। कॉलर क्लासिक ईयरफोन में लचीला नेकबैंड दिया गया है जो गर्दन पर जरा-सा भी दबाव नहीं डालता है। आइए जानते हैं Mivi Collar Classic की कीमत और फीचर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 03:56 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 03:56 PM (IST)
Mivi Collar Classic ब्लूटूथ ईयरफोन भारत में लॉन्च, इसमें मिलेगा गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट
Mivi Collar Classic ईयरफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑडियो कंपनी Mivi ने अपना शानदार Mivi Collar Classic ब्लूटूथ ईयरफोन भारत में लॉन्च किया है। कॉलर क्लासिक ईयरफोन में लचीला नेकबैंड दिया गया है, जो गर्दन पर जरा-सा भी दबाव नहीं डालता है। इस ईयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है। यह बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और सिंगल चार्ज में 24 घंटे का प्लेटाइम देती है। 

Mivi Collar Classic की स्पेसिफिकेशन

Mivi Collar Classic ईयरफोन MEMS माइक के साथ आता है। इस ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को नेकबैंड में कंट्रोल बटन मिलेंगे, जिनके जरिए कॉल पिक कट से लेकर म्यूजिक तक को कंट्रोल किया जा सकेगा। 

मिलेगा गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट 

Mivi Collar Classic ईयरफोन में गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही ईयरफोन में शानदार साउंड के लिए पावरफुल डीप बास दिया गया है। वहीं, इस नेकबैंड का वजन बहुत कम है और इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। 

Mivi Collar Classic की कीमत

कंपनी ने Mivi Collar Classic ईयरफोन की कीमत 999 रुपये रखी है। यह ईयरफोन ब्लैक, ब्लू, व्हाइट, ग्रीन, ऑरेंज और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस ईयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। 

Collar 2 

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Collar 2 ईयरफोन को भारत में लॉन्च किया था। इस ईयरफोन की कीमत 1,399 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने Collar 2 इयरफोन में माइक दिया है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को इयरफोन में 3 बटन मिलेंगे, जिनके जरिेए कॉल पिक/कट से लेकर म्यूजिक तक को कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा Collar 2 इयरफोन गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी को सपोर्ट करता है।

Collar 2 इयरफोन खासियत है कि यूजर्स इसे एक साथ दो डिवाइस में कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही इस इयरफोन में बेहतर साउंड के लिए पावरफुल बास दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 15 घंटे से ज्यादा का प्लेबैक टाइम देती है।

chat bot
आपका साथी