नॉइज़ कैंसिलेशन, वॉयस चेंजिंग फीचर के साथ Micromax ने लॉन्च किए Airfunk 1 TWS ईयरबड्स, जानिए कीमत

घरेलू ब्रांड Micromax ने आज अपना पहला ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन (TWS Earphones) लॉन्च किया और कंपनी ने दो उत्पादों Micromax Airfunk 1और Airfunk 1 Pro के साथ इस सेगमेंट में प्रवेश किया। एयरफंक 1 प्रो की भारत में कीमत 2499 रुपये है और एयरफंक 1 की कीमत 1299 रुपये है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 03:47 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 03:47 PM (IST)
नॉइज़ कैंसिलेशन, वॉयस चेंजिंग फीचर के साथ Micromax ने लॉन्च किए Airfunk 1 TWS ईयरबड्स, जानिए कीमत
यह Micromax की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। घरेलू ब्रांड Micromax ने आज अपने Micromax In 2b स्मार्टफोन के साथ पहला ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन (TWS Earphones) लॉन्च किया है| कंपनी ने दो प्रोडक्ट्स - Micromax Airfunk 1और Airfunk 1 Pro के साथ इस सेगमेंट में प्रवेश किया। TWS ईयरबड्स की माइक्रोमैक्स एयरफंक 1 रेंज क्लियर वॉयस कैप्चर, एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ENC) और एक यूनिक फीचर के साथ आता है जो यूजर्स को अपनी (केवल एयरफंक 1 पर) आवाज को पुरुष या महिला की आवाज में चेंज करने की अनुमति देता है ।

Micromax Airfunk 1और Airfunk 1 Pro की कीमत

Micromax Airfunk 1 प्रो की भारत में कीमत 2,499 रुपये है और Airfunk 1 की कीमत देश में 1,299 रुपये है। दोनों प्रोडक्ट फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Micromax Airfunk 1 के स्पेसिफिकेशन

Micromax Airfunk 1 एक नए फीचर के साथ आता है जो कि उसी कैटेगरी के किसी दूसरे प्रोडक्ट पर नहीं देखा गया है। ईयरबड्स एक डिसरप्टिव वॉयस चेंजिंग फीचर के साथ आते हैं जो यूजर्स को अपनी आवाज को पुरुष या महिला की आवाज में बदलने की अनुमति देगा। माइक्रोमैक्स ने कहा कि राइट ईयरबड पर टच पैनल को लंबे समय तक दबाने से पुरुष की आवाज महिला की आवाज में बदल जाएगी, और बाएं ईयरबड को तीन सेकंड तक दबाकर रखने से महिला की आवाज पुरुष की आवाज में बदल जाएगी। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, Micromax Airfunk 1 9mm डायनेमिक ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.0, 3 डी सराउंड साउंड और चार्जिंग केस सहित 15 घंटे तक की कम्बाइंड बैटरी लाइफ के साथ आता है।

Micromax Airfunk 1 Pro के स्पेसिफिकेशन

Micromax Airfunk 1 Pro क्वालकॉम के QCC 3040चिपसेट के साथ संचालित है और इसमें 13mm गतिशील ड्राइवर हैं। TWS ईयरबड्स एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ENC) और क्लियर वॉयस कैप्चर (CVC) 8.0 के साथ आते हैं। यह ईयरबड्स के लिए 7 घंटे के प्लेटाइम के साथ आता है, जिसे चार्जिंग केस को मिलाकर 32 घंटे तक बढ़ाया जाता है। इसमें चार्जिंग के लिए USB टाइप-सी पोर्ट है और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 के साथ आता है। ईयरबड्स भी IP44 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के साथ आते हैं और स्पष्ट ऑडियो कॉल और नॉइज़ कैंसलेशन को सक्षम करने के लिए चार माइक्रोफोन के साथ आते हैं।

chat bot
आपका साथी