LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन UV लाइट के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

टेक कंपनी LG ने अपने शानदार वायरलेस इयरफोन LG Tone Free HBS-FN7 को साउथ कोरिया में लॉन्च कर दिया है। इस इयरफोन के चार्जिंग केस में UV लाइट दी गई है जो 99.9 बैक्टीरिया को खत्म कर देती है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:41 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:41 PM (IST)
LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन UV लाइट के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
LG Tone Free HBS-FN7 की फोटो lgnewsroom से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक्नोलॉजी कंपनी LG ने अपने शानदार वायरलेस इयरफोन LG Tone Free HBS-FN7 को साउथ कोरिया में लॉन्च कर दिया है। इस इयरफोन की खासियत है कि इसके चार्जिंग केस में UV लाइट दी गई है, जो 99.9 बैक्टीरिया को खत्म कर देती है। इसके अलावा इस इयरफोन को न्वाइज कैंसिलेशन फीचर और दमदार साउंड का सपोर्ट मिला है। तो आइए जानते हैं LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...     

LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन की स्पेसिफिकेशन

LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन में न्वाइज-कैंसिलेशन फीचर के साथ तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसके साथ ही इस इयरफोन को कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.1, SBC और AAC ब्लूटूथ codecs का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस इयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में पांच घंटे और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन के चार्जिंग केस में वायरलेस चार्जिंग के साथ UV लाइट दी है, जो इयरबड्स को सैनिटाइज करती है। इसके अलावा इस इयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरफोन डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट है। 

LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन की कीमत

कंपनी ने LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन की कीमत 219,000 KRW (करीब 14,300 रुपये) है। इस इयरफोन को ग्लोसी व्हाइट और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस इयरफोन को कब तक भारत में पेश किया जाएगा। 

LG Q52 से उठा पर्दा

आपको बता दें कि कंपनी ने LG Q52 स्मार्टफोन को इससे पहले लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो LG Q52 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की पंच होल डिस्प्ले दी गई है। फोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। फोन के स्पेस को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकेगा। पावरबैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी। 

Q52 में ऑप्टिकल पैटर्न डिजाइन दी गई है, जिसे प्रीमियम स्मार्टफोन में ऑफर किया जाता रहा है। अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो LG Q52 स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48 MP मेन कैमरा, 5MP वाइड लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो कैमरे के साथ आएगा। फोन को फ्रंट पैनल पर 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी