Lava का पहला वायरलेस इयरबड्स LAVA ProBuds भारत में लॉन्च, मात्र 1 रुपये में कर पाएंगे खरीददारी

यह कंपनी का पहला ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरबड्स है जिसे भारत में LAVA Probuds के नाम से पेश किया गया है। लॉन्चिंग ऑफर के तहत कंपनी LAVa Probuds को मात्र एक रूपये में खरीदने का ऑफर दे रही है।

Saurabh VermaTue, 22 Jun 2021 08:14 AM (IST)
यह LAVA Probuds की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड LAVA ने सोमवार यानी 22 जून 2021 को भारतीय मार्केट में अपना पहला वायरलेस इयरबड्स लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का पहला ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरबड्स है, जिसे भारत में LAVA Probuds के नाम से पेश किया गया है। लॉन्चिंग ऑफर के तहत कंपनी LAVa Probuds को मात्र एक रूपये में खरीदने का ऑफर दे रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से- 

कीमत और ऑफर्स

Lava ने इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत LAVA Probuds इयरबड्स को मात्र 1 रुपये में खरीदने का मौका उपलब्ध कराया गया है। हालांकि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर होगा। जिसका लुत्फ LAVA E-Store के आलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से उठाया जा सकेगा। LAVA का स्पेशल ऑफर 24 जून रात 12 बजे तक लागू रहेगा। वही इंट्रोडक्ट्री ऑफर के खत्म होने के बाद LAVA Probuds इयरबड्स को 2,199 रुपये में खरीद पाएंगे। यह सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा और यूजर्स इसे एक साल की वारंटी के साथ खरीद सकेंगे

LAVA Probuds के स्पेसिफिकेशन्स

LAVA Probuds इयरबड्स में 11.6mm साइज का डायनमिक ड्राइवर दिया गया है और यह MediaTek Airoha चिपसेट पर काम करता है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें शानदार ऑडियो सपोर्ट मिलेगा। साथ ही LAVA इयरबड्स में पावर बैकअप के लिए 500mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 20 घंटों की बैटरी लाइफ मिलेगी। हर इयरबड्स में 55Ah का बैटरी सपोर्ट दिया गया है। साथ ही चार्जिंग केस के साथ 25 घंटों की बैटरी लाइफ मिलती है। LAVA ProBuds को IPX5 सर्टिफिकेट रेटिंग दी गई है। मतलब LAVA Probuds इयरबड्स पानी और धूल में सुरक्षित रहेगा। LAVA ProBuds में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 का सपोर्ट मिलेगा। इसे ब्लूटूथ की मदद से 10 मीटर के अंदर कनेक्ट किया जा सकेगा। LAVA Probuds में बिल्ट-इन स्मार्ट टच कंट्रोल दिया गया है। साथ ही वॉयस असिस्टेंस सपोर्ट दिया गया है। और चार्जिंग के लिए इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इयरबड्स का कुल वजन 77 ग्राम है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.