Alexa और गूगल असिस्टेंट स्पोर्ट के साथ JBL ने पेश किए दो नए ऑडियो प्रोडक्ट्स, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

JBL ने हाल ही में भारत में अपने लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट्स JBL Live 660NC ओवर-ईयर हेडफ़ोन और JBL Live Pro+ ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन को लॉन्च किया हैं। दोनों ऑडियो प्रोडक्ट्स JBL सिग्नेचर साउंड के साथ आते हैं। ये दोनों ऑटो प्ले/पॉज फंक्शन को भी सपोर्ट करते हैं।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:00 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:00 PM (IST)
Alexa और गूगल असिस्टेंट स्पोर्ट के साथ JBL ने पेश किए दो नए ऑडियो प्रोडक्ट्स, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। JBL ने हाल ही में भारत में अपने लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट्स JBL Live 660NC ओवर-ईयर हेडफ़ोन और JBL Live Pro+ ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन को लॉन्च किया हैं। दोनों ऑडियो प्रोडक्ट्स JBL सिग्नेचर साउंड, बेहतर ऑडियो अवेयरनेस के लिए स्मार्ट एम्बिएंट सेटिंग्स के साथ एडेप्टिव नॉइस कैंसिलेशन कैपेबिलिटी और हैंड्स-फ्री कंट्रोल से लैस इंटिग्रेटेड वॉयस असिस्टेंट के साथ आते हैं। जहां JBL लाइव 660NC हेडफोन 50 घंटे तक प्लेबैक की पेशकश कर सकते हैं, वहीं JBL Live Pro+ TWS इयरफ़ोन एक बार चार्ज करने पर कुल 28 घंटे तक का प्ले टाइम ऑफर कर सकते हैं। ये दोनों ऑटो प्ले/पॉज फंक्शन के साथ आते हैं।

JBL Live 660NC, JBL Live Pro+ की भारत में कीमत, उपलब्धता

JBL Live 660NC ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स के माध्यम से ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में 14,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। जेबीएल लाइव प्रो+ टीडब्ल्यूएस ईयरफोन्स ऑफलाइन स्टोर्स और मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स के माध्यम से काले और सफेद रंगों में 16,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। ग्राहक दोनों ईयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट (JBL Live 660NC | JBL Live Pro+ TWS) के जरिए भी खरीद सकते हैं। जहां से वे 2,000 रुपए तक का डिस्काउंट भी पा सकते हैं|

JBL Live 660NC के स्पेसिफिकेशन

JBL Live 660NC ओवर-ईयर हेडफ़ोन को एडेप्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) का इस्तेमाल करते समय 40 घंटे तक या ANC का इस्तेमाल किए बिना 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ की पेशकश करने का दावा किया जाता है। कंपनी का कहना है कि 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में हेडफोन 4 घंटे तक का प्लेटाइम दे सकता है।

नए जेबीएल लाइव 660NC हेडफोन वॉयस असिस्टेंट Amazon Alexa और Google Assistant को एक्टिव करने के लिए डिवाइस एक्शन सपोर्ट से लैस हैं और एक्शन लेने के लिए वॉयस कमांड का इस्तेमाल करते हैं। मल्टी-पॉइंट कनेक्शन कैपेबिलिटी हैं जो यूजर्स को हेडफ़ोन से जुड़े दो डिवाइस के बीच जल्दी और आसानी से स्वैप करने की अनुमति देती हैं। दूसरी सुविधाओं में My JBL हेडफ़ोन ऐप के साथ ऑटो प्ले / पॉज़ और ऑडियो कस्टमाइजेशन शामिल हैं।

JBL Live Pro+ स्पेसिफिकेशंस

JBL Live Pro+ इयरफ़ोन में एक 'स्टिक' डिज़ाइन है और ये जेबीएल लाइव 660NC की तरह स्मार्ट एम्बिएंट के साथ ANC से लैस हैं। इयरफ़ोन में प्रत्येक ईयरबड में इको-कैंसलिंग तकनीक के साथ तीन माइक होते हैं जो शोर वाले वातावरण में एक स्पष्ट कॉलिंग अनुभव प्रदान करते हैं। इसका डिवाइस एक्शन सपोर्ट वॉयस असिस्टेंट को कंट्रोल करने की अनुमति देता है।

नए JBL Live Pro+ TWS ईयरफोन को वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है। ये इयरफ़ोन वायरलेस चार्जिंग के लिए Qi-compatible हैं। कंपनी के अनुसार, इयरफ़ोन को ANC के साथ 7 घंटे तक प्लेबैक और नॉइस कैंसिल फीचर का इस्तेमाल करने पर 6 घंटे तक की पेशकश करने का दावा किया गया है। चार्जिंग केस में 21 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। केस को USB टाइप-सी केबल के माध्यम से जल्दी से चार्ज किया जा सकता है, और 10 मिनट का चार्जिंग एक घंटे तक प्लेबैक की पेशकश कर सकती है।

chat bot
आपका साथी