top menutop menutop menu

JBL की Club सीरीज के तीन हेडफोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

JBL की Club सीरीज के तीन हेडफोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
Publish Date:Wed, 08 Jul 2020 05:08 PM (IST) Author: Harshit Harsh

नई दिल्ली, टेक डेस्क। JBL ने भारत में अपने क्लब सीरीज के हेडफोन को लॉन्च कर दिया है। इस प्रीमियम सीरीज के तहत कंपनी ने हेडफोन के तीन मॉडल को पेश किया है। JBL CLub 700BT हेडफोन की कीमत 9,999 रुपए है। वहीं JBL Club 950NC को कंपनी ने 15,999 रुपए में पेश किया है, जबकि JBL के टॉप मोस्ट Club One us हेडसेट की रिटेल कीमत 24,999 रुपए है। इन तीनों डिवाइस को ऑनलाइन के साथ ही देशभर के ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। साथ ही इसे कंपनी के ई-स्टोर jbl.com से खरीद पाएंगे। Club सीरीज कंपनी की एक प्रीमियम हेडफोन सीरीज है, हाई-एंड फीचर्स जैसे वायरलेस कनेक्टिविटी, एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन, वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आएगी।

स्पेसिफिकेशन और फीचर

JBL Club 700BT एक मिड-रेंज हेडसेट हैं, जबकि Club 950NC और Club One प्रीमियम स्मार्टफोन हैं। इन दोनों हेडफोन में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। साथ ही कंपनी की तरफ से दोनों हेडफोन में 50 घंटे की बैटरी लाइफ होने का दावा किया जा रहा है। वहीं JBL Club 7000BT में 23 से 25 घंटे का बैटरी पावरबैक मिलने का दावा किया गया है। इसके अलावा तीनों हेडफोन में वॉयस असिस्टेंड सपोर्ट के लिए Google Assistnat, Amazon Alexa, एंबिडेंट साउंड मोड दिया गया है। इन हेडफोन को JBL My HeadPhone App की मदद से कस्टमाइज किया जा सकता है। बता दें कि JBL My Headphone ऐप एंड्रॉइड के साथ iOS पर उपलब्ध है।

तीन हेडफोन की बिल्ड क्वलिटी एक जैसी है। बता दें कि JBL की तरफ से मेटल हिंग्स और टच कंसोल सभी रेंज के हेडफोन में दिया जाता है। JBL Club One हेडफोन में 40mm डायनमिक ड्राइवर दिया गया है, जो SBC और ACC ब्लूटूथ सपोर्ट कोड्स ट्रू एडॉप्टिव न्वाइज कैंसिलेसन फीचर के साथ आएगा। JBL के हेडफोन का मुकाबला भारत में Sennheiser HD350BT और HD450BT से होगा। साथ ही इस रेंज में JbL Club हेडफोन का मुकाबला भारतीय ब्रांड Playgo BH70 से भी होगा।

(Written By- Saurabh Verma)

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.