भारत में लॉन्च हुआ Infinix X1 40-इंच Android स्मार्ट टीवी, किफायती कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Infinix ने भारत में एक और स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। हॉन्ग कॉन्ग की कंपनी ने स्मार्ट टीवी को 32 इंच और 43 इंच वेरिएंट में लॉन्च करने के बाद इनफिनिक्स Infinix X1 40-inch का Android स्मार्ट TV लॉन्च किया है।

Mohini KediaFri, 30 Jul 2021 01:52 PM (IST)
यह Infinix की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली टेक डेस्क। Infinix ने भारत में एक और स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। हॉन्ग कॉन्ग की कंपनी ने स्मार्ट टीवी को 32 इंच और 43 इंच वेरिएंट में लॉन्च करने के बाद इनफिनिक्स Infinix X1 40-inch का Android स्मार्ट TV लॉन्च किया है। स्मार्ट टीवी में बेज़ल-लेस फ्रेम-लेस डिज़ाइन है जो एक इमर्सिव व्यूइंग एक्पीरीयंस के लिए हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो ऑफर करता है। कंपनी का यह भी कहना है कि स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऑडियो के सपोर्ट के साथ आता है।

नए लॉन्च के बारे में बात करते हुए, इनफिनिक्स इंडिया के CEO, अनीश कपूर ने कहा, “Infinix में, हम लगातार ऐसे प्रोडक्ट्स का निर्माण कर रहे हैं जो ग्राहकों की उभरती मनोरंजन जरूरतों से पूरी तरह मेल खाते हों। पिछले साल लॉन्च किए गए हमारे 32-इंच और 43-इंच टीवी को फ्लिपकार्ट पर 4.2-स्टार रेटिंग   प्राप्त करने के बाद, अब हम सभी नए 40-इंच FHD डिस्प्ले स्मार्ट टीवी पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अच्छे स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ कम कीमत पर कॉम्पिटिटर है।"

Infinix X1 40-इंच Android स्मार्ट टीवी की कीमत और उपलब्धता

Infinix ने भारत में X1 40-इंच Android स्मार्ट टीवी को 19,999 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च किया है, जो कि इंट्रोडक्टरी प्राइस है। स्मार्ट टीवी की बिक्री 8 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Infinix X1 40-इंच Android स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन 

नए Infinix X1 स्मार्ट टीवी में 40 इंच की स्क्रीन ब्लू लाइट रिडक्शन टेक्नोलॉजी है, जो टीवी से निकलने वाली हानिकारक Blue Rays को कम करती है। Infinix X1 HDR 10 के लिए सपोर्ट के साथ आता है। टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 24W बॉक्स स्पीकर का कॉम्बिनेशन भी है जो क्लियर साउंडऑफर करता है।

इनफिनिक्स स्मार्ट टीवी मीडियाटेक 64 बिट क्वाड-कोर चिपसेट से संचालित है जिसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी रोम है। यह बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आता है। स्मार्ट TV के डिस्प्ले की बात करें तो परफॉर्मेंस के लिए इसमें EPIC 2.0 इमेज इंजन एल्गोरिदम का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्ट टीवी HDR10 को सपोर्ट करता है, जो बेहतर कलर, शार्पनेस, कॉन्ट्रास्ट और क्लियरिटी के साथ वीडियो एक्सपीरियंस करवाता है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.