Infinix Snokor ने मात्र 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर भारत में लॉन्च किए दो TWS ईयरफोन, जानें फीचर्स

Infinix के सब-ब्रांड Snokor ने भारत में दो नए ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। हांगकांग स्थित स्मार्टफोन निर्माता ने TWS ईयरबड्स और बास ड्रॉप्स वायर्ड इयरफ़ोन का एक पेयर लॉन्च किए है। दोनों ईयरफोन को बजट कैटेगरी में लॉन्च किया गया है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:01 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:13 AM (IST)
Infinix Snokor ने मात्र 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर भारत में लॉन्च किए दो TWS ईयरफोन, जानें फीचर्स
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix के सब-ब्रांड Snokor ने भारत में दो नए ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। हांगकांग स्थित स्मार्टफोन निर्माता ने TWS ईयरबड्स और बास ड्रॉप्स वायर्ड इयरफ़ोन का एक पेयर लॉन्च किए है। दोनों ईयरफोन को बजट कैटेगरी में लॉन्च किया गया है। Infinix और उसके सब-ब्रांड Snokor ने अभी तक मिड-रेंज कैटेगरी में प्रोडक्ट्स लॉन्च नहीं किए हैं। स्मार्टफोन हो या ऑडियो उत्पाद, Infinix के पास हर बजट में उत्पाद हैं।

Infinix TWS ईयरबड्स की कीमत

Infinix TWS iRocker Stix की कीमत 1099 रुपये है, जबकि बास ड्रॉप इयरफ़ोन 399 रुपये में उपलब्ध हैं। इयरफ़ोन रेड, ग्रीन और ब्लैक समेत तीन कलर ऑप्शन में आते हैं जबकि iRocker ब्लैक और व्हाइट दो कलर्स में आते हैं। ईयरबड्स और ईयरफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

Infinix Snokor TWS ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस 

Infinix Snoker TWS iRocker Stix ईयरबड्स 14.2mm डायनामिक बास बूस्ट ड्राइवर, एक इमर्सिव साउंड स्पीकर से लैस हैं। बड्स में पावरफुल बास है जिसे इंडियन यूजर्स की जरूरत को देखते हुए अनुकूलित किया गया है। इसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz-20,000Hz है जो लो, मिड और हाई रेंज फ्रीक्वेंसी में क्लियर वॉयस देती है।

Infinix Snoker ईयरबड्स का वजन सिर्फ 4 ग्राम है और ये काफी स्किन-फ्रेंडली हैं और एक चौकोर आकार के मिनिएचर केस में आते हैं। iRocker Stix का मल्टीफ़ंक्शनल बटन कंट्रोल यूजर्स को प्ले/पॉज़ के लिए एक बार, अगले गाने पर जाने के लिए दो बार और पिछले गाने पर लौटने के लिए तीन बार क्लिक करने की अनुमति देता है। इस बीच, Google और SIRI वॉयस असिस्टेंट सपोर्टिंग ईयरबड्स उन्हें साधारण वॉयस कमांड का इस्तेमाल करके अपने फोन को कंट्रोल करने की अनुमति देते हैं।

वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट करने के लिए किसी को बस 2 सेकंड के लिए ईयरबड्स के किसी भी बटन को दबाकर रखना होगा। इस बीच, कॉल करने के लिए, वे कॉल का उत्तर देने के लिए किसी एक पर क्लिक कर सकते हैं, कॉल को अस्वीकार करने के लिए दबाकर रखें, अगर आप पहले से ही कॉल पर हैं और कॉल समाप्त करने के लिए एक बार फिर से क्लिक कर सकते हैं।

ईयरबड्स में 300mAh + 40mAh*2 की बैटरी होती है जो 16 घंटे तक का प्लेटाइम देती है, ईयरबड्स भी कुछ ही मिनटों में बैटरी को फिर से भरने के लिए टाइप C क्विक चार्ज फीचर के साथ आते हैं। वे बॉक्स में टाइप-सी केबल के साथ आते हैं, जो 1.5 घंटे के भीतर केस को पूरी तरह चार्ज करने में मदद करता है।

उन सभी के लिए जो वायर्ड हेडफ़ोन पसंद करते हैं, SNOKOR द्वारा सभी नए बास ड्रॉप्स वायर्ड इयरफ़ोन एक अद्वितीय बास, टेंगल-फ्री केबल और स्मूथ वॉल्यूम स्लाइडर से लैस हैं। इसका 14.3 मिमी बास बूस्ट ड्राइवर ईयरबड्स को 2x पावरफुल बास प्रदान करता है और साथ ही आपको सभी फ्रीक्वेंसी पर क्रिस्टल क्लियर साउंड मिलेंगे। यह एक बटन नियंत्रण सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं को अगले गाने पर जाने के लिए दो बार प्ले / पॉज़ के लिए एक बार क्लिक करने की अनुमति दे सकती है।

chat bot
आपका साथी