घरेलू कंपनी U&i ने भारत में लॉन्च किया 10000mAh चार्जिंग क्षमता वाला 'Express' पावर बैंक

Ui के नए पावर बैंक Express में आकर्षक डिजाइन के साथ ही बेहतरीन चार्जिंग क्षमता दी गई है। यह पावर बैंक पूरी तरह से धूल और शॉकप्रूफ है। साथ ही उपयोग के दौरान यूजर्स को इसे लेकर ओवरहीटिंग की भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:03 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:45 AM (IST)
घरेलू कंपनी U&i ने भारत में लॉन्च किया 10000mAh चार्जिंग क्षमता वाला 'Express' पावर बैंक
यह फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय एक्सेसरीज निर्माता कंपनी U&i ने अपने पोर्टफोलियो में नया डिवाइस शामिल करते हुए बाजार में 10000mAh चार्जिंग क्षमता वाला 'Express' पावर बैंक लॉन्च किया है। नए डिजाइन के साथ पेश किया गया ये पावर बैंक कई खास फीचर्स से लैस है जो कि इसे उपयोग में बेहद शानदार बनाता है। इस पावर बैंक की सबसे बड़ी खासियत है ​कि इसके साथ यूजर्स को एक C to C केबल बिल्कुल फ्री प्राप्त होगी। साथ ही इसमें इनबिल्ट इंटेलिजेंट सेफ्टी सिस्टम का उपयोग किया गया है जो कि डिवाइस को ओवरचार्जिंग, ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से बचाता है।

U&i Express पावर बैंक की कीमत व उपलब्धता

U&i के 10000mAh चार्जिंग क्षमता वाले Express पावर बैंक को बाजार में 2,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह केवल सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह डिवाइस सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध है।  

U&i Express पावर बैंक के खास फीचर्स

10000mAh की बैटरी क्षमता के साथ आने वाले U&i Express पावर बैंक में अपनी फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ आपके 5V के 2 उपकरणों को एक साथ तेज गति से चार्ज कर सकता है। U&i Express एक तीसरी पीढ़ी का पावर बैंक है जो कि बेहद ही खास डिजाइन में बनाया गया है। इस डिवाइस में सुपीरियर क्वालिटी एलाय प्लास्टिक शैल का उपयोग किया गया है जो कि इसे धूल और शॉकप्रूफ बनाता है। इसके अलावा अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें एक इनबिल्ट इंटेलिजेंट सेफ्टी सिस्टम का भी उपयोग किया गया है जो डिवाइस को ओवरचार्जिंग, ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से बचाता है। Express पावर बैंक के साथ यूजर्स को एक C to C  केबल बिल्कुल फ्री उपलब्ध कराई जाएगी। यह उच्च गुणवत्ता वाली लिथियम पॉलिमर बैटरी के साथ आता है। साइज के मामले में भी यह बिल्कुल परफेक्ट है और इसका वजन भी काफी हल्का है। पॉकेट साइज के इस डिवाइस को यूजर्स आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी