Huawei के नये TWS ईयरबड्स लॉन्च, मिलेगी 14 दिन की बैटरी दमदार बैटरी लाइफ, यहां जानें डिटेल

Huawei ने हाल ही में अपने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं जिसमें Huawei FreeBuds Lipstick ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Huawei Watch GT 3 स्मार्टवॉच के साथ-साथ Nova 9 स्मार्टफोन शामिल हैं। सभी प्रोडक्ट्स में से एक प्रोडक्ट जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है वो है हुआवेई लिपस्टिक ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स।

Mohini KediaSat, 23 Oct 2021 09:24 AM (IST)
ये Huawei की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| Huawei ने हाल ही में अपने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं जिसमें Huawei FreeBuds Lipstick ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, Huawei Watch GT 3 स्मार्टवॉच के साथ-साथ Nova 9 स्मार्टफोन शामिल हैं। सभी प्रोडक्ट्स में से एक प्रोडक्ट जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है वो है हुआवेई लिपस्टिक ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स। Huawei ईयरबड्स का चार्जिंग केस लिपस्टिक जैसा दिखता है। किसी अन्य स्मार्टफोन ब्रांड या ऑडियो ब्रांड ने इस तरह के उत्पाद को नहीं देखा गया है। Watch GT 3 वॉच 3 सीरीज़ के समान है, लेकिन नई वॉच ई-सिम सपोर्ट के साथ आता है।

Huawei Watch GT 3 को 42mm और 46mm के दो डायल साइज में उपलब्ध कराया गया है। उत्पादों को अभी के लिए यूरोप में लॉन्च किया गया है। हुआवेई ने यह खुलासा नहीं किया है कि क्या वह भारत सहित अन्य देशों में उपकरणों को लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

Watch GT 3, फ्रीबड्स लिपस्टिक: कीमत और उपलब्धता

Huawei FreeBuds Lipstick की कीमत कथित तौर पर EUR 249 होगी और यह लिमिटेड एडिशन में उपलब्ध होगी। Huawei Watch GT 3 42mm की कीमत GBP 209 (लगभग 21,600 रुपये) रखी गई है। जबकि Watch GT 3 46mm की कीमत GBP 229 (करीब 23,700 रुपये) से शुरू होती है। स्मार्टवॉच को कई वेरिएंट में पेश किया गया है।

Watch GT 3, हुआवेई फ्रीबड्स लिपस्टिक के फीचर्स

Huawei  ने ढेर सारे उत्पाद लॉन्च किए लेकिन एक जो इनमें सबसे खास है वो है हुआवेई फ्रीबड्स लिपस्टिक TWS ईयरबड्स। ईयरबड्स के चार्जिंग केस को लिपस्टिक के आकार में डिजाइन किया गया है जबकि ईयरबड्स का डिज़ाइन Apple AirPods Pro जैसा ही है। Apple के वाइट कलर के विपरीत Huawei FreeBuds लाल रंग का है। ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ आते हैं। बैटरी के मामले में, कंपनी का दावा है कि डिवाइस ANC ऑफ के साथ 22 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है।

ईयरबड्स 14.3mm ड्राइवर्स से लैस हैं और इसमें टच कंट्रोल, ब्लूटूथ v5.2 के लिए सपोर्ट है। हुवावे फ्रीबड्स लिपस्टिक को IPX4 रेटिंग मिली हुई है। Huawei Watch GT 3 की बात करें तो, स्मार्टवॉच को 42mm और 46mm समेत दो अलग-अलग साइज में पेश किया गया है। स्मार्टवॉच में अल्ट्रा कर्व्ड 3डी ग्लास के साथ AMOLED डिस्प्ले है। 46mm वैरिएंट एक बार चार्ज करने पर लगभग 14 दिनों तक चलता है जबकि 42mm वैरिएंट 7 दिनों तक चलता है। वॉच में 32MB RAM और 4GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है।

स्मार्ट वॉच में एक्सेलेरोमीटर, जायरो सेंसर, जियो मैग्नेटिक सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट रीडर, बैरोमीटर का प्रेशर सेंसर और टेम्परेचर सेंसर जैसे सेंसर लगे हैं। इसमें 100 से अधिक वर्कआउट मोड हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
You have used all of your free pageviews.
Please subscribe to access more content.
Dismiss
Please register to access this content.
To continue viewing the content you love, please sign in or create a new account
Dismiss
You must subscribe to access this content.
To continue viewing the content you love, please choose one of our subscriptions today.