पावरफुल बैटरी के साथ Honor 10X Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।
Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 02:53 PM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor ने अपने पोर्टफोलियो में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए Honor 10X Lite को लॉन्च कर दिया है। जो कि कंपनी का मिड बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसमें पावरफुल बैटरी के साथ ही Kirin 710 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को साउदी अरब में लॉन्च किया है। लेकिन भारत व अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

Honor 10X Lite की कीमत और उपलब्धता

Honor 10X Lite को साउदी अरब में SAR 799 यानि लगभग 15,900 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। लॉन्च के साथ ही यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। यूजर्स इसे आइसलैंडिंग फोरेस्ट, मिडनाइट ब्लैक और इमराल्ड ग्रीन कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।  

Honor 10X Lite के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Honor 10X Lite में 6.67 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गइई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके एक्सपेंड कर सकते हैं।  

एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Kirin 710 चिपसेट पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में Google Mobile Services प्री-इंस्टॉल्ड है और इसमें साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए Honor 10X Lite में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.