Gionee ने लॉन्च की STYLFIT सीरीज की तीन स्मार्ट वॉच, कॉलिंग और म्युज़िक का मिलेगा लुत्फ, जानिए कीमत और ऑफर्स

Gionee STYLFIT GSW7 की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर 1 जून 2021 से शूरू हो गई है जहां से इसे स्पेशल लॉन्च ऑफर में खरीदा जा सकेगा। वही जल्द ही STYLFIT GSW6 और STYLFIT GSW8 की बिक्री शुरू होगी।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:13 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:13 PM (IST)
Gionee ने लॉन्च की STYLFIT सीरीज की तीन स्मार्ट वॉच, कॉलिंग और म्युज़िक का मिलेगा लुत्फ, जानिए कीमत और ऑफर्स
यह GSW8 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Gionee ने अपनी STYLFIT सीरीज की तीन स्मार्ट वॉच को भारत में लॉन्च किया है। यह स्मार्ट वॉच हैं-STYLFIT GSW6, STYLFIT GSW7 और STYLFIT GSW8. अगर कीमत की बात करें, तो STYLFIT GSW 7 स्मार्ट वॉच की कीमत 2,099 रुपये है। वही STYLFIT GSW6 स्मार्ट वॉच 6999 रुपये में आएगी। जबकि STYLFIT GSW 8 की कीमत 8999 है। Gionee STYLFIT GSW7 की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर 1 जून 2021 से शूरू हो गई है, जहां से इसे स्पेशल लॉन्च ऑफर में खरीदा जा सकेगा। वही जल्द ही STYLFIT GSW6 और STYLFIT GSW8 की बिक्री शुरू होगी। 

STYLFIT GSW8 के स्पेसिफिकेशन्स

STYLFIT GSW8 स्मार्ट वॉच बिल्ट-इन स्पीकर और एक माइक्रोफोन के साथ आएगी। इसमें 30 गानों को स्टोर कर पाएंगे। साथ ही मिलेगा हार्ट रेट मॉनिटर, मैन्सट्रुअल साइकिल ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलोरी काउंट जैसे फीचर्स का सपोर्ट। इसमें पॉलिमर 300mAh लिथियम बैटरी मिलेगी, जो 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आएगी। साथ ही 18 दिनों का स्टैण्डबाय टाइम मिलेगा। यह प्रीमियम लैदर एवं सिलिकॉन स्ट्रैप वेरिएंट में आती है। साथ ही सियना ब्राउन और एकलिप्स ब्लैक कलर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी।

STYLFIT GSW6 के स्पेसिफिकेशन्स

STYLFIT GSW6 में कई शानदार फीचर्स दिये गये हैं। साथ ही यह कॉलिंग एवं म्युज़िक के लिए ब्लूटुथ के साथ पावरपैक्ड है। इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है। STYLFIT GSW6के साथ आप रियल टाईम में ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन, हार्ट रेट को मॉनिटर कर सकते हैं।  इसमें 220mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 15 दिनों के स्टैंणडबाय और 5 दिनों का यूज़ टाइम के साथ आती है। इसमें 40 से अधिक क्लाउड बेस्ड वॉच फेस मिलते हैं।

STYLFIT GSW7 के स्पेसिफिकेशन्स

STYLFIT GSW7 में SPO2 मॉनिटर से लेकर हार्ट रेट मॉनिटर का सपोर्ट दिया गय है। कॉलिंग एवं म्यूज़िक का ऑप्शन दिया गया है। साथ ही ब्लूटूथ कैमरा फीचर दिया गया है। STYLFIT GSW7 में स्मार्ट कॉलिंग, वॉइस कॉल, SMS, WhatsAp, Facebook, मेल को एक्सेस किया जा सकेगा। यह डिवाइस एंड्राइड वर्ज़न 4.4 या इससे अधिक को सपोर्ट करेगी। साथ ही iOS वर्ज़न 9.0 या अधिक के लिए कम्पेटिबल हैं।

chat bot
आपका साथी