Garmin ने लॉन्च की इंडोर सा​इक्लिंग ट्रेनर्स के लिए नई रेंज, जानें कीमत और फीचर्स

Garmin ने लॉन्च की इंडोर सा​इक्लिंग ट्रेनर्स के लिए नई रेंज, जानें कीमत और फीचर्स
Publish Date:Thu, 06 Aug 2020 07:21 AM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Garmin ने भारतीय बाजार में इंडोर सा​इक्लिंग ट्रेनर्स और रोलर्स की टैकएक्स स्मार्ट रेंज को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इसमें Flux 2 Smart, Flux S Smart, Antares और Galaxia roller ट्रेनर्स शामिल हैं। जिन्हें खासतौर से ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जो कि घर में रहकर भी अपने साइक्लिंग के शौक को पूरा कर सकते हैं। लॉन्च किए गए ये ट्रेनर्स इंडोर साइक्लिंग का बेहद ही खास अनुभव प्रदान करेंगे। 

Tacx इंडोर साइक्लिंग ट्रेनर्स की कीमत

Tacx Flux 2 Smart को भारतीय बाजार में 79,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। जबकि Flux S Smart की कीमत 69,990 रुपये है। वहीं Antares रोलर ट्रेनर्स को यूजर्स 17,990 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Galaxia रोलर ट्रेनर्स की कीमत 23,990 रुपये है।  

स्मार्ट इंडोर साइक्लिंग ट्रेनर्स के लॉन्च पर गार्मिन इंडिया के डायरेक्टर अली रिज़वी ने कहा कि 'गार्मिन हमेशा से फिटनेस प्रेमियों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपने प्रोडक्ट लॉन्च करता रहा है। कंपनी ने हमेशा अपने आधुनिक प्रोडक्ट्स और अत्याधुनिक तकनीकों के साथ सेहतमंद एवं सक्रिय जीवनशैली को प्रोत्साहित किया है। हमें विश्वास है कि टैकएक्स के इंडोर साइक्लिंग ट्रेनर्स की नई स्मार्ट रेंज के साथ, ये प्रोडक्ट निश्चित रूप से देश भर के साइकल प्रेमियों के लिए नए बेंचमार्क स्थापित करेंगे। ये ट्रेनर्स आधुनिक एवं पावरफुल फीचर्स के साथ आते हैं, जो आपके लिए प्रशिक्षण के बेहतरीन साथी होंगे और साइकिल चालकों के परफोर्मेन्स को बेहतर बनाने में योगदान देंगे।'

Flux 2 Smart के फीचर्स

Flux 2 Smart में ​बड़े और मजबूत रेसिस्टेंस और मजबूत फ्लाईव्हील दिए गए हैं। जो कि राइड का बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं। यह 16 प्रतिशत ग्रेडिएंट और इन्क्लाइन में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि यह भरोसेमंद, सटीक और स्थायी मेनेजमेंट के साथ 2.5 2.5 फीसद के अंदर पावर को मापता है। इसे इस तरह डिजाइन किया है कि यह वाइब्रेशन और नॉयस लेवल को कंट्रोल करके ट्रेनर को साइलेन्ट अनुभव प्रदान करता है। इसमें 2,000w क्षमता की स्थिरता है।  

Flux S Smart के फीचर्स

यह एक स्मार्ट, सटीक और भरोसेमंद ड्राइव ट्रेनर है। इसमें 3 फीसदी के अंदर डाटा को सटीकता से नापने वाले Flux S Smart को इस तरह से डिजाइन किया गया है, यह पावर, स्पीड और कैडेन्स मेजरमेन्ट के साथ राइडर को अपने परफोर्मेन्स को ट्रैक करने में मदद कर सके। Flux S Smart 10 फीसदी ग्रेडिएन्ट और 1500w की क्षमता के साथ आता है।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.