SpO2 ट्रैकर और 1.3-inch HD डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुई सबसे सस्ती Smartwatch, जानिए कीमत

Fire Boltt ने भारत में अपनी अब तक की सबसे सस्ती स्मार्टवॉच लॉन्च की है। फायर बोल्ट ने Fire Boltt Ninja का अनावरण किया है जिसकी कीमत 2000 रुपये से कम है। Fire Boltt Ninja बड़े डिस्प्ले फुल मेटल बॉडी SpO2 ट्रैकर टच-टू-वेक जैसे फीचर के साथ आता है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:32 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:32 PM (IST)
SpO2 ट्रैकर और 1.3-inch HD डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुई सबसे सस्ती Smartwatch, जानिए कीमत
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। घरेलू वियरेबल्स ब्रांड Fire Boltt ने भारत में अपनी अब तक की सबसे सस्ती स्मार्टवॉच लॉन्च की है। स्मार्टवॉच की एक सीरीज़ लॉन्च करने के बाद, फायर बोल्ट ने अब Fire Boltt Ninja का अनावरण किया है जिसकी कीमत 2000 रुपये से कम है। Fire Boltt Ninja स्मार्टवॉच बड़े डिस्प्ले, फुल मेटल बॉडी, SpO2 ट्रैकर, हैल्थ ट्रैकर, टच-टू-वेक जैसे फीचर के साथ आता है। कंपनी ने इससे पहले Fire Boltt Beast, Talk, Agni स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था।

Fire Boltt Ninja: कीमत और उपलब्धता

Fire Boltt Ninja को भारत में 1799 रुपये में लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच खरीदने के लिए Flipkart पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध है। यह ब्लैक, सिल्वर और पीच समेत तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 1799 रुपये में, फायर बोल्ट निंजा सबसे सस्ती स्मार्टवॉच है जिसे आप खरीद सकते हैं। Fire Boltt ने 2000 रुपये से कम के बजट वाले यूजर्स के लिए ये स्मार्टवॉच लॉन्च किया है।

Fire Boltt Ninja: स्पेसिफिकेशन

Fire Boltt Ninja 1.3-इंच एचडी डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें स्पोर्ट्स मोड सहित रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, बास्केटबॉल, बैडमिंटन और फुटबॉल जैसे सात मोड आते हैं, जिसमें यूजर अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकता है|  स्मार्टवॉच हैल्थ संबंधी मॉनिटरों से लैस है जैसे बल्ड ऑक्सीजन के स्तर को ट्रैक करने के लिए SPO2 सेंसर, 24x7 ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और ब्लड प्रेशर ट्रैकर।

वॉच में एक्सेलेरोमीटर सेंसर, बैरोमीटर सेंसर, जायरो सेंसर और लाइट सेंसर सहित सेंसर भी आते हैं। जहां तक ​​बैटरी का सवाल है, स्मार्टवॉच लिथियम-आयन बैटरी पर काम करती है जो लगभग 120 मिनट तक पूरी तरह चार्ज होने पर कम से कम पांच दिनों तक चलती है। 

नई स्मार्टवॉच के बारे में बात करते हुए, फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयुषी और अर्नव किशोर ने कहा, "इस स्मार्टवॉच को पहनना आपकी आस्तीन पर फैशन पहनने से कम नहीं होगा, इसके हल्के और आकर्षक लुक के लिए धन्यवाद। कई स्वास्थ्य-संबंधी और टच- टू-वेक फीचर्स, हमने इसे सबसे किफायती मूल्य रेंज में उपलब्ध कराया है ताकि wrist पर स्मार्टवॉच पहनने के लाभों का आनंद लेते हुए हर कोई अपने प्रमुख हैल्थ पैरामीटर पर नजर रख सके।"

chat bot
आपका साथी