आ गया पोर्टेबल डीजे! मिलेगा 40W पोर्टेबल मल्टी-फंक्शन स्पीकर, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Fenda Audio PA924 Launch यह पावरफुल ऑडियो सिस्टम है। जो शानदार होम थिएटर स्पीकर एक पर्सनल म्युज़िक सिस्टम पार्टी एंटरटेनर और कराओके सिस्टम की तरह काम करेगा। स्पीकर एक बटन से टेलीविज़न के साउण्डबार को रिप्लेस कर देगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:55 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:57 AM (IST)
आ गया पोर्टेबल डीजे! मिलेगा 40W पोर्टेबल मल्टी-फंक्शन स्पीकर, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Fenda Audio PA924 की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेंडा ऑडियो PA924 (Fenda Audio PA924) को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Fenda Audio PA924 की कीमत 12,990 रुपये है। इसे Amazon India के अलावा मेन ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। इसे 12 माह की वारंटी के साथ पेश किया गया है। यह 40W पोर्टेबल मल्टी-फंक्शन कराओके (Karaoke) पार्टी स्पीकर के साथ आएगा। जो पावरफुल होम थिएटर की तरह काम करेगा। कंपनी का दावा है कि पोर्टेबल स्पीकर में दिये गये एक बटन दबाते ही तुरंत कराओके मशीन या डीजे में बदल जाए। Fenda Audio PA924 40W पोर्टेबल मल्टी-फंक्शन कराओके पार्टी स्पीकर- PA924 के साथ आएगा।

स्पेसिफिकेशन्स 

Fenda Audio PA924 पावरफुल ऑडियो सिस्टम है। जो शानदार होम थिएटर स्पीकर, एक पर्सनल म्युज़िक सिस्टम, पार्टी एंटरटेनर और कराओके सिस्टम की तरह काम करेगा। स्पीकर एक बटन से टेलीविज़न के साउण्डबार को रिप्लेस कर देगा। यह माइक्रोफोन के साथ शानदार कराओके सिस्टम का अनुभव देगा। कंपनी की मानें, तो स्पीकर आपके डांस फ्लोर को संगीत की धुनों के साथ-साथ मल्टी कलर लाईट्स से जगमगा देंगे और आपके घर को ही DJ जैसा अहसास प्रदान करेंगे।

मिलेंगे ये फीचर्स 

फेंडा ऑडियो PA924 पावरफुल ट्विन 5.35 इंच वूफ़र्स के साथ आता है और इसे ट्विन परफोर्मेन्स 2 इंच के ट्वीटर्स के साथ पेयर किया जाता है। इस एनक्लोज़र को फायरप्रूफ प्लास्टिक मटीरियल और मैटल ग्रिल से बनाया गया है जो स्पीकर को एक्सीडेंटल डेमेज से पूरी तरह सुरक्षित रखते हैं। दो वूफ़र मल्टी-कलर आरजीबी एलईडी के साथ आते हैं।

कनेक्टिविटी ऑप्शन 

फेंडा ऑडियो PA924 में मल्टीपल इनपुट भी हैं। कराओके ऑडियो सिस्टम या टीवी के लिए साउण्डबार के अलावा यह ब्लुटुथ कनेक्टिविटी एवं यूएसबी इनपुट को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा, इसमें एक स्टीरियो FM रेडियो का सपोर्ट भी दिया गया है। फेंडा ऑडियो PA924 पोर्टेबल हैं। PA924 इनबिल्टी रीचार्जेबल 12V 4.4Ah बैटरी के साथ आता है।

chat bot
आपका साथी