EPOS की शानदार ADAPT 100 सीरीज से उठा पर्दा, खास फीचर्स से है लैस

EPOS ने अपनी सबसे खास ADAPT 100 सीरीज लॉन्च कर दी है। इस सीरीज के हैंडसेट को खास तौर पर हाइब्रिड प्रोफेशनल्‍स के लिए डिजाइन किया गया है। साथ ही इसमें बेहतर कम्‍यूनिकेशन के लिए शानदार ऑडियो क्वालिटी दी गई है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:41 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:41 PM (IST)
EPOS की शानदार ADAPT 100 सीरीज से उठा पर्दा, खास फीचर्स से है लैस
EPOS की ADAPT 100 सीरीज की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑडियो कंपनी EPOS ने अपनी सबसे खास ADAPT 100 सीरीज लॉन्च कर दी है। इस सीरीज के हैंडसेट को खास तौर पर हाइब्रिड प्रोफेशनल्‍स के लिए डिजाइन किया गया है। साथ ही इसमें बेहतर कम्‍यूनिकेशन के लिए शानदार ऑडियो क्वालिटी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस सीरीज के हेडफोन में नॉइस-कैंसलिंग माइक्रोफोन के साथ EPOS Voice तकनीक का सपोर्ट मिलेगा।      

ADAPT 100 की खूबियां

ADAPT 100 सीरीज को विशेषरूप से हाइब्रिड वर्किंग जैसी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार किया गया है। इस हेडफोन में नॉइस-कैंसलिंग माइक्रोफोन के साथ EPOS Voice तकनीक का उपयोग किया गया है, ताकि यूजर्स की आवाज को ऑप्‍टीमाइज करके उनके कॉल्‍स को बेहतर बनाया जा सके। इसे EPOS ActiveGard तकनीक के साथ इंटीग्रेट किया गया है, जो यूजर्स को ध्‍वनि से उत्‍पन्‍न होने वाले आघात से बचाती है। यह नई सीरीज क्रॉस-फंक्‍शनल क्षमताओं से सुसज्जित है, जो बाधा मुक्‍त एक बेहतर लिसनिंग अनुभव प्रदान करती है।

लंबी मीटिंग्‍स के लिए यह सीरीज है बेहतर

एक स्‍टाइलिश लुक के साथ ADAPT 100 सीरीज को यूजर की फ्लेक्जिबिलिटी और ऑल-डे कम्‍फर्ट के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें खूबसूरत और हल्की डिजाइन वाले बड़े ऑन-ईयर लेदरेट या फोम इयरबड्स हैं। इसमें बहुत समझदारी से डिजाइन किया गया एक बूम आर्म भी है, जो उपयोग न होने पर बड़े करीने से हेडसेट के भीतर बंद हो जाता है, यह कॉल्‍स और अन्‍य काम के बीच आसान संक्रमण की अनुमति देता है।  

कनेक्टिविटी फीचर्स

ADAPT 100 सीरीज में 3.5एमएम जैक, यूएसबी-ए या यूएसबी-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

सुव्‍यवस्थित सहयोग में है सक्षम 

सहयोग के लिए बढ़ती आवश्‍यकता को पूरा करने और यूजर्स वर्कफ्लो को बेहतर बनाने के लिए, ADAPT 100 सीरीज के वेरिएंट को यूसी के लिए अनुकूलित किया गया है। ADAPT 130T USB II, ADAPT 130T USB-C II, ADAPT 135T USB II, ADAPT 135T USB-C II, ADAPT 160T USB II, ADAPT 160T USB-C II, ADAPT 165T USB II, ADAPT 165T USB-C II  माइक्रोसॉफ्ट टीम्‍स के लिए सर्टिफाइड हैं, जिसे कॉल कंट्रोल पर दिए बटन को आसान क्लिक द्वारा लॉन्‍च किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी