U&i ने लॉन्च किया 10,000 mAh क्षमता वाला "चार्टर" पावरबैंक, इन-बिल्ट चार्जिंग केबल और LED इंडिकेटर से है लैस

Ui ने एक चार्टर 6-इन-वन पावरबैंक लॉन्च किया है। यह प्रोडक्ट स्टाइल और यूटिलिटी का एक काम्बीनेशन है औरआसानी से आपकी जेब में कैरी किया जा सकता है। चार्टर में एक बेहतर क्वालिटी वाले एलाय प्लास्टिक सेल का इस्तेमाल हुआ है जो इसे डस्ट और फायर प्रूफ बनाता है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 05:37 PM (IST)
U&i ने लॉन्च किया 10,000 mAh क्षमता वाला "चार्टर" पावरबैंक, इन-बिल्ट चार्जिंग केबल और LED इंडिकेटर से है लैस
यह U&i की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन पर बिताया गया समय लगातार बढ़ता जा रहा है। इस कारण लगातार ट्रैवल करने वाले लोगों के लिए पावर बैंक एक जरूरी एक्सेसरी बन गया है। उपभोक्ता की इस समस्या को दूर करने के लिए ही पोर्टेबल उत्पाद निर्माता U&i ने एक "चार्टर" 6-इन-वन पावरबैंक लॉन्च किया है। यह प्रोडक्ट स्टाइल और यूटिलिटी का एक काम्बीनेशन है क्योंकि यह आसानी से आपकी जेब में कैरी किया जा सकता है। चार्टर के निर्माण में एक बेहतर क्वालिटी वाले एलाय प्लास्टिक सेल का इस्तेमाल हुआ है जो इसे डस्ट और फायर प्रूफ बनाता है। इसके अलावा इसमें इनबिल्ट इंटेलिजेंट सेफ्टी सिस्टम लगा है जो डिवाइस को ओवरचार्जिंग, हाई टेम्परेचर और शॉर्ट सर्किट से भी बचाता है।

U&i चार्टर पावरबैंक की कीमत और उपलब्धता:

U&i चार्टर पावरबैंक पूरे भारत में सभी प्रमुख रिटेल स्टोरों के माध्यम से 2,499/- रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में उपलब्ध है।

U&i चार्टर पावरबैंक के स्पेसिफिकेशन

चार्टर की बैटरी क्षमता 10,000 mAh है और यह एक एलईडी बैटरी इंडिकेटर से लैस है; जो यूजर्स को पावरबैंक की बैटरी पर्सेंटेज चेक करने में मदद करता है। इस पावर बैंक की सबसे असाधारण विशेषता यह है कि इसमें Type-C, माइक्रो और लाइटनिंग कनेक्टर के साथ 4-इन-बिल्ट चार्जिंग केबल दिए गए है। अब, कोई भी चार्टर की मदद से 5V के 6 विभिन्न डिवाइसेज को आसानी से चार्ज कर सकता है।

U&i चार्टर पावरबैंक के फीचर्स :

•एलईडी इंडिकेटर

• फायर एवं डस्ट प्रूफ

• पॉकेट साइज एंड लाइट वेट

• 10,000 mAh की बैटरी क्षमता

• Type-C, माइक्रो और लाइटिंग कनेक्टर के साथ इन-बिल्ट 4 चार्जिंग केबल

• 5V डिवाइस कम्पेटिबिलिटी के साथ 2 इनपुट और 4 आउटपुट

लॉन्च पर बोलते हुए U&i के फाउंडर और डायरेक्टर परेश विज ने कहा, “चार्टर पावरबैंक वैल्यू फार मनी डिवाइस है, और हमने हमारे मूल्यवान ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए, स्टाइल और यूटिलिटी के इस काम्बीनेशन को मार्केट में पेश किया है। इस लॉन्च के माध्यम से, हम अपने पावरबैंक रेंज का विस्तार कर रहे हैं और आने वाले दिनों में हम बेहतर और इनोवेटिव उत्पादों को लाने की उम्मीद करेंगे।”

chat bot
आपका साथी