USB टाइप-C चार्जिंग और IPX5 रेटिंग के साथ भारत में लॉन्च हुआ Boult Audio AirBass FX1, कीमत 1,500 रुपये से कम

Boult Audio AirBass FX1 ईयरबड्स से पर्दा उठ गया है। इस ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके अलावा ऑडियो एयरबास एफएक्स 1 में दमदार बैटरी और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। वहीं यह ईयरफोन बाजार में मौजूद रियलमी बड्स जैसे ईयरफोन को कड़ी टक्कर देंगे।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 02:39 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 02:39 PM (IST)
USB टाइप-C चार्जिंग और IPX5 रेटिंग के साथ भारत में लॉन्च हुआ Boult Audio AirBass FX1, कीमत 1,500 रुपये से कम
Boult Audio AirBass FX1 ईयरफोन की फोटो अमेजन इंडिया से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Boult ने भारत में अपने शानदार ईयरबड्स Boult Audio AirBass FX1 को लॉन्च कर दिया है। इस ईयरबड्स का डिजाइन आकर्षक है और इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को नए ईयरबड्स दमदार बैटरी और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। आइए जानते हैं Boult Audio AirBass FX1 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...  

Boult Audio AirBass FX1 की कीमत 

Boult Audio AirBass FX1 ईयरबड्स की कीमत 1,499 रुपये है। यह ईयरफोन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस ईयरबड्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

Boult Audio AirBass FX1 की स्पेसिफिकेशन

Boult Audio AirBass FX1 ईयरबड्स प्ले-बैक कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट के साथ आते हैं। इस नए ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इस ईयरफोन की खूबी है कि इसके ईयरबड्स को अलग-अलग इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा ईयरबड्स को IPX5 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर प्रूफ हैं। 

मिलेगी दमदार बैटरी

Boult Audio AirBass FX1 ईयरफोन में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैकअप देती है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।     

Boult Audio Truebuds

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Boult Audio Truebuds को पेश किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Boult ऑडियो ट्रूबड्स में टच कंट्रोल फीचर दिया जाएगा, जो यूजर्स को प्लेबैक, कॉलिंग करने के अलावा कॉल रिसीव करने का ऑप्शन उपलब्ध कराएगा। साथ ही वॉयस असिस्टेंट टच सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि ट्रूबड्स में दिया IPX7 वाटर रजिस्टेंस रेटिंग यूजर्स के इस्तेमाल के हिसाब से काफी मददगार होगा।

मतलब अगर Buds को शार्ट पीरियड के लिए पानी में पूरी तरह से डुबा दिया जाएं, तो भी Bolt Audio TrueBuds खराब नहीं होगा। इसे न्वाइज कैंसिलेशन के साथ वाटर रजिस्टेंस के साथ अफोर्डेबल प्राइस में पेश किया गया है। Boult के दावे के मुताबिक Boult Audio TrueBuds में सिंगल चार्जिंग में 8 घंटों का प्लेबैक टाइम ऑफर किया जाता है। इसके अलावा ट्रूबड्स् को केस की मदद से दो बार फुल चार्ज किया जा सकता है। मतलब केस के साथ चार्जिंग में ट्रूबड्स को 24 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी