boAt Xplorer स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, इसमें हार्ट-रेट सेंसर के साथ मिलेगा इन-बिल्ट GPS

boAt की शानदार boAt Xplorer स्मार्टवॉच ने भारतीय बाजार में दस्तक दे दी है। इस वॉच में इन-बिल्ट GPS मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टवॉच में म्यूजिक कंट्रोल कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन और अलार्म जैसे फीचर्स मिलेंगे। आइए जानते हैं boAt Xplorer की कीमत और फीचर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 03:44 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:03 AM (IST)
boAt Xplorer स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, इसमें हार्ट-रेट सेंसर के साथ मिलेगा इन-बिल्ट GPS
boat xplorer स्मार्टवॉच की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Boat ने शाओमी, ओप्पो और जेब्रोनिक्स जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए भारतीय बाजार में नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम boAt Xplorer है। यह स्मार्टवॉच हार्ट-रेट, स्लीप और स्ट्रेस मॉनिटर करने में सक्षम है। इस स्मार्टवॉच में 8 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को boAt Xplorer बिल्ट-इन GPS मिलेगा।    

boAt Xplorer की स्पेसिफिकेशन

boAt Xplorer स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट GPS है। इस वॉच में 8 एक्टिव स्पोर्ट मोड मिलेंगे, जिनमें आउटडोर साइकलिंग, रनिंग और वॉकिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। इस स्मार्टवॉच में महिलाओं के लिए एक खास ट्रैकर दिया गया है, जो मासिक धर्म चक्र और ओव्यूलेशन पैटर्न सटीक जानकारी देता है। 

boAt Xplorer स्मार्टवॉच मौसम की सही जानकारी देती है। साथ ही इसमें पर्सनलाइज्ड वॉच फेस दिए गए हैं। यह वॉच हार्ट-रेट और स्ट्रैस लेवल मॉनिटर करने में सक्षम है। इसके अलावा यूजर्स को boAt Xplorer स्मार्टवॉच में म्यूजिक कंट्रोल, कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन और अलार्म जैसे फीचर्स मिलेंगे।

boAt Xplorer की कीमत 

boAt Xplorer स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये है। इस वॉच की खरीदारी करने पर एक वर्ष की वारंटी मिलेगी। इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

इस स्मार्टवॉच से मिलेगी कड़ी टक्कर

बता दें कि boAt Xplorer स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में ZEB-FIT2220CH स्मार्टवॉच से कड़ी टक्कर मिलेगी। ZEB-FIT2220CH स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये है। ZEB-FIT2220CH स्मार्टवॉच में टीएफडी टच गोल डायल है। इस नई वॉच में हार्ट-रेट सेंसर, स्टेप काउंटर, स्लीप मॉनिटर, sedentary ट्रैकर और Sp02 जैसे महत्वपूर्ण सेंसर दिए गए हैं।

इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टवॉच में प्री-बिल्ट वॉच फेस, अलार्म, रिमोट कैमरा शटर, म्यूजिक कंट्रोल और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने ZEB-FIT2220CH में 8 स्पोर्ट मोड दिए हैं, जिनमें रनिंग, साइकलिंग और स्किपिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच को IP68 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह डिवाइस वॉटर-प्रूफ है।

chat bot
आपका साथी