Battleground Mobile India यूजर्स हो जाएं अलर्ट! कंपनी ने जारी की नई गाइडलाइन, ये काम करने पर होगी बड़ी कार्रवाई

Battleground Mobile India यूजर्स के लिए कंपनी एक अलर्ट जारी कर रही है| कंपनी अब आपको एक वार्निंग दे रही है जिसके मुताबिक अगर आप किसी भी तरह के अवैध प्रोग्राम (Illegal Program) का इस्तेमाल करते हुए पाए जाते हैं तो आप अपना अकाउंट का एक्सेस खो सकते हैं।

Mohini KediaTue, 21 Sep 2021 05:17 PM (IST)
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Battleground Mobile India यूजर्स के लिए कंपनी एक अलर्ट जारी कर रही है| दरअसल, इस अलर्ट के जरिए जब आप ऐप खोलते हैं तो कंपनी अब आपको एक वार्निंग दे रही है: जिसके मुताबिक अगर आप किसी भी तरह के अवैध प्रोग्राम (Illegal Program) का इस्तेमाल करते हुए पाए जाते हैं, तो आप अपना अकाउंट का एक्सेस खो सकते हैं। Krafton के हाल ही में किए गए नए अलर्ट पोस्ट के मुताबिक, गेम में किसी भी तरह की गलत एक्टिविटी पाए जाने पर अकाउंट के खिलाफ होने वाली कार्रवाई के बारे में बताया गया है। इस तरह की एक्टिविटी पर जांच 15 सितंबर से शुरू हुई और तब तक जारी रहेगी जब तक Krafton इसे रोकने का फैसला नहीं कर लेती है। यह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के प्लेयर्स के लिए एक रिमाइंडर है जो अवैध ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं।

अवैध प्रोग्राम का इस्तेमाल करने वाले अकाउंट पर होगी कार्रवाई

Krafton के लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट में कहा गया है, "नए तरह के अवैध प्रोग्राम और एक्टिविटी को हाल ही में स्पॉट किया गया है जिन पर कारवाई की जाएगी।" कुछ क्राइटेरिया हैं, जिनका पालन करने पर, प्लेयर के अकाउंट के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। उसके लिए, क्राफ्टन ने मजबूत सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया है, लेकिन यह कंपनी ने ये भी बताया है कि सॉफ़्टवेयर कभी-कभी गलतियां भी कर सकता है। ऐसे मामलों के लिए Krafton ने कहा कि प्लेयर्स को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

यूजर्स को मिलेगा वार्निंग गेम पॉप-अप मैसेज

किसी प्रोग्राम के अवैध इस्तेमाल की वार्निंग गेम में पॉप-अप मैसेज के माध्यम से दिखाई देंगी। अगर आपने अपने फोन पर "अवैध प्रोग्राम या अविश्वसनीय सहायक प्रोग्राम" इंस्टॉल किए हैं, अगर आप किसी रूट या जेलब्रेक डिवाइस का इस्तेमाल कर रहे हैं, अगर आप किसी और के अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपने एक नॉन-ऑफिशियल सोर्स से ऐप इंस्टॉल किया है, तो आपने एक अवैध एक्टिविटी की होगी या जब आपके अकाउंट से असामान्य डेटा को डिटेक्ट किया जाता है।

ऐप मे होगा रूटीन रिपेयर प्रोग्राम

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया रूटीन रिपेयर प्रोग्राम करेगा, आपके अकाउंट को रिस्टोर करने और कानूनी रूप से गेम खेलने के लिए स्विच करने का एकमात्र तरीका क्या हो सकता है। "लॉबी के निचले दाएं कोने में Arrow पर टैप करें> सेटिंग> बेसिक> नीचे बाएं कोने पर Log Out टैप करें> लॉगिन स्क्रीन में रिपेयर टैप करें> रूटीन रिपेयर को चेक करें और OK पर क्लिक करें," Krafton ने कहा। डेटा सामान्य होने के बाद, आप अपने अकाउंट में लॉग इन कर सकते हैं और हमेशा की तरह गेम खेल सकते हैं। लेकिन अगर आप रूटीन रिपेयर चेकअप के साथ आगे नहीं बढ़ते हैं, तो बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की सिक्योरिटी सिस्टम प्लेयर्स को लॉग इन नहीं करने देगी।

Krafton गाइडलाइन का पालन नहीं करने और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में अवैध एक्टिविटी को जारी रखने के लिए अकाउंट पर बैन लगा सकता है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.