60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ Amazfit Pop स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानिए कीमत

Amazfit Pop स्मार्टवॉच को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। फीचर की बात करें तो अमेजफिट पॉप में 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके अलावा इस वॉच को हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने वाला सेंसर मिला है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:34 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:34 PM (IST)
60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ Amazfit Pop स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानिए कीमत
अमेजफिट पॉप की फोटो lenexweb से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक्नोलॉजी कंपनी Huami ने लंबे समय से चर्चा में बनी Amazfit Pop स्मार्टवॉच को आखिरकार चीन में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच के साथ इंटरचेंजेबल स्ट्रेप दिए गए हैं। इसके अलावा इस वॉच में आयताकार डायल है और इसमें सिंगल बटन दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच को 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिला है। तो आइए जानते हैं Amazfit Pop स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...    

Amazfit Pop की कीमत

Amazfit Pop स्मार्टवॉच की कीमत 349 चीनी युआन (करीब 3,900 रुपये) है। इस वॉच की बिक्री 1 नवंबर से शुरू होगी। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस स्मार्टवॉच को भारत में कब तक पेश किया जाएगा। 

Amazfit Pop की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Amazfit Pop स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 320x302 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 2.5D एंटी-फिंगरप्रिंट ग्लास दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉच 50 मीटर तक पानी में डूबने पर भी खराब नहीं होगी।       

225mAh की बैटरी से है लैस

Amazfit Pop स्मार्टवॉच में 225mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 9 दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। वहीं, इस वॉच को फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा इस वॉच को BioTracker 2 PPG सेंसर का सपोर्ट मिला है, जो लगातार हार्ट-रेट, ब्लड-ऑक्सीजन और स्लीप को मॉनिटर करता है।   

मिले 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड

कंपनी ने अपनी लेटेस्ट Amazfit Pop स्मार्टवॉच में 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए हैं, जिनमें रनिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इस वॉच में म्यूजिक कंट्रोल, कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन और फाइड माय मोबाइल जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Amazfit Bip S lite

आपको बता दें कि कंपनी ने जुलाई में Amazfit Bip S lite स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 3,799 रुपये है। Amazfit Bip S Lite स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ म्यूजिक कंट्रोल, मौसम की जानकारी, हर्ट रेट सेंटर मिलेगा। स्मार्टवॉच में 150 वॉच फेस और दो कस्टम widgets दिया जाएगा।

स्मार्टवॉच ऐप दोनों एंड्राइड और iOS सपोर्ट के साथ आएगा। स्मार्टवॉच में हर्ट हेल्थ समेत कई तरह के फिटनेस फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा 8 स्पोर्ट मोड आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, इनडोर साइकलिंग, आउटडोर साइकलिंग, योगा, इलिप्टिकल ट्रेनर, फ्रीस्टाइल मिलेंगे। Huami ने सेल्फ डिवल्पड आप्टिकल सेंसर दिया जाएगा, जो हर्ट रेट ट्रैकिंग, हर्ट रेट वॉर्निंग, हर्ट रेट इंटरवेल वैल्यू उपलबध कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी