Amazfit GTR 3 और GTS 3 स्मार्टवॉच सीरीज भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और ऑफर्स

Amazfit GTS 3 और Amazfit GTR 3 और GTR 3 Pro स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह सुपर लाइटवेट स्लीक और स्टाइलिश स्मार्टवॉच है। इन्हें Amazfit की ऑफिशियल वेबसाइट और Flipkart से खरीदा जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:57 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:10 PM (IST)
Amazfit GTR 3 और GTS 3 स्मार्टवॉच सीरीज भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और ऑफर्स
यह Amazfit GTR की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लीडिंग स्मार्ट वियरेबल ब्रांड Amazfit ने भारतीय मार्केट में Amazfit GTS 3 और Amazfit GTR 3 और GTR 3 Pro को लॉन्च कर दिया है। यह सुपर लाइटवेट, स्लीक और स्टाइलिश स्मार्टवॉच है। इन्हें Amazfit की ऑफिशियल वेबसाइट और Flipkart से खरीदा जा सकेगा।

कीमत और ऑफर्स 

Amazfit GTR 3 की कीमत 13,999 रुपये है। यह दो वेरिएंट्स में थंडर ब्लैक, मूनलाइट ग्रे में आएगी। Amazfit GTR 3 Pro की कीमत 18,999 रुपये है। इसे दो वेरिएंट्स ब्राउन लेदर और इनफिनिट ब्लैक में उपलब्ध कराया गया है Amazfit GTS 3 की कीमत 13,999 रुपये है। यह तीन वेरिएंट्स ग्रेफाइट ब्लैक, टेरा रोज़ और आइवरी व्हाइट में उपलब्ध है। लॉन्च ऑफर के तहत इन तीनों स्मार्टवॉच को 20, 21 और 22 अक्टूबर को खरीदने पर 1000 रुपये की छूट दी जा रही है।

स्पेसिफिकेशन्स 

Amazfit की तीनों नई स्मार्टवॉच Zepp OS सपोर्ट दिया गया है। यह इनोवेटिव हेल्थ, फिटनेस और लाइफस्टाइल फीचर्स के साथ आएंगी। स्मार्टवॉच का नया ऑपरेटिंग सिस्टम लंबी बैटरी लाइफ देता है। यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइस को सपोर्ट करती है। GT3 सीरीज 150 वॉच फ़ेस के साथ आती है। Amazfit स्मार्टवॉच को बिल्ट-इन 6PD (फोटोडायोड्स) BioTrackerTM PPG 3.0 के साथ पेश किया गया है। Amazfit स्मार्टवॉच में एक टैप में चार हेल्थ मेट्रिक्स का सपोर्ट मिलता है। इसमें हृदय गति, रक्त-ऑक्सीजन, तनाव स्तर और सांस लेने की दर शामिल है। Amazfit स्मार्टवॉच में मासिक धर्म को ट्रैक करने की सुविधा मिलती है। स्मार्टवॉच आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों में मदद करती है? यह Alexa सपोर्ट के साथ आती है।

Amazfit GTR 3 Pro

Amazfit GTR 3 Pro में 1.45-इंच की डिस्पले दी गई है। जो 331 पीपीआई AMOLED अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले के साथ आती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 70.6% है। इसमें 150 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड दिये गये हैं। GTR 3 Pro आपको 24/7 अपने स्वास्थ्य के बारे में जागरूक रखती है। GTR 3 Pro में 450mAh बैटरी दी गई है। यह 12 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है। GTR 3 Pro की 2.3 जीबी की ऑनबोर्ड मेमोरी में 470 गाने स्टोर करने की सुविधा मिलती है।GTR 3 Pro ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कॉलिंग सुविधा के साथ आती है। 

Amazfit GTR 3

Amazfit GTR 3 स्मार्टवॉच में रोटेटेबल क्राउन के साथ बेज़ेल-लेस डिज़ाइन दी गई है। ज़रूरत की सभी जानकारी के लिए GTR 3 के वॉच फ़ेस को कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं। इसमें 1.39-इंच AMOLED HD डिस्प्ले दिया गया है। GTR 3 Amazfit के इमर्सिव Zepp OS पर काम करता है। यह 21 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है। इसमें 450 mAh की बैटरी दी गई है।

Amazfit GTS 3

Amazfit GTS 3 स्मार्टवॉच में 1.75-इंच डिस्प्ले दिया गया है। यह अल्ट्रा एचडी AMOLED स्क्रीन के साथ आएगी। GTS 3 सबसे पतली और सबसे हल्की स्मार्टवॉच में से एक है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 72.4% है।

chat bot
आपका साथी