Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ Airtel के 3 नए प्रीपेड प्लान, मिलेगा हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Airtel ने तीन नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं जो Disney+ Hotstar के फ्री सब्सक्रिप्शनहाई-स्पीड डेटाअनलिमिटेड कॉलिंग और डेली SMS बेनिफिट्स के साथ आते हैं| अगर आप Disney+ Hotstar का फ्री में मजा फ्री में लेना चाहते हैं तो आप Airtel के इन नए प्रीपेड प्लान को आजमा सकते हैं|

By Mohini KediaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:45 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:45 PM (IST)
Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ Airtel के 3 नए प्रीपेड प्लान, मिलेगा हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel Prepaid plan with Hotstar Subscription: OTT प्लेटफॉर्म का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है| Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले और लोकप्रिय प्लेटफॉर्म की लिस्ट में आते हैं| हालांकि, इसके लिए यूजर्स को अलग-अलग सब्सक्रिप्शन प्लान्स खरीदने पड़ते हैं| कई टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज के साथ भी इन OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करती हैं| इसी के साथ Airtel ने तीन नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं जो हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली SMS बेनिफिट्स के साथ-साथ Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के लिए फ्री एक्सेस के साथ आते हैं। 

Disney+ Hotstar ने 1 सितंबर से अपने सब्सक्रिप्शन को रिवाइज किया था जिसकी वजह से प्लान पहले के मुकाबले ज्यादा कीमत के साथ आते हैं| इसीलिए अगर आप Disney+ Hotstar का फ्री में मजा फ्री में लेना चाहते हैं तो आप Airtel के इन नए प्रीपेड प्लान को आजमा सकते हैं

2,798 रुपये का प्रीपेड प्लान

टेलीकॉम ऑपरेटर 2,798 रुपये का वार्षिक प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है, जो 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसका मतलब है कि आप इस प्लान पर हर महीने करीब 234 रुपये खर्च करेंगे। इस प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो, इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 SMS और 2GB हाई-स्पीड डेली डेटा शामिल है। इन प्लान में एक साल का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन और 30 दिन का Amazon Prime Video मोबाइल-ओनली सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

499 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान

Airtel के पास अब इसी तरह के बेनेफिट्स के साथ 499 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी है। आपको वे सभी बेनेफिट्स मिलते हैं जो कंपनी 2,798 रुपये का वार्षिक प्रीपेड प्लान के साथ दे रही है। यहां सबसे बड़ा अंतर यह है कि 499 रुपये में 2GB की जगह 3GB डेली डेटा मिलता है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

699 रुपये का प्रीपेड प्लान

Airtel का 699 रुपये का प्रीपेड प्लान भी समान बेनेफिट्स के साथ आता है, लेकिन 56 दिनों के लिए 2GB दैनिक डेटा प्रदान करता है। टेलीकॉम ऑपरेटर का कहना है कि Airtel के सभी पोस्टपेड प्लान (Postpaid Plan) एक साल के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं, जिसकी कीमत 499 रुपये है। कंपनी 499 रुपये और उससे ज्यादा के पोस्टपेड प्लान के साथ इस स्ट्रीमिंग सर्विस को फ्री में उपलब्ध कराती है। 

Airtel Xstream Fiber के इन प्लान पर मिलता है फ्री सब्सक्रिप्शन

इसके अलावा, 999 रुपये से ऊपर के सभी Airtel Xstream Fiber प्लान में एक साल का फ्री डिज्नी + हॉटस्टार सुपर सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जिसकी कीमत 899 रुपये है। वर्तमान में, Airtel के एक्सस्ट्रीम फाइबर में 1 gbps स्पीड, अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट्स के साथ ब्रॉडबैंड प्लान हैं।

chat bot
आपका साथी