Acer Aspire 5 Magic का पर्पल एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Acer Aspire 5 Magic पर्पल एडिशन को 10th जेन Intel Core i3 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और यह बेहतरी परफॉर्मेंस क्षमता देने में सक्षम है

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 11:37 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 11:37 AM (IST)
Acer Aspire 5 Magic का पर्पल एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Acer Aspire 5 Magic का पर्पल एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Acer ने भारती बाजार में अपने Aspire लाइनअप के तहत नया लैपटॉप Acer Aspire 5 Magic का पर्पल एडिशन लॉन्च किया है। इसमें 'Narrow-bezel' डिस्प्ले दिया गया है और इसमें मौजूद बैटरी सिंगल चार्ज में 11 घंटे का बैकअप दे सकती है। यह लैपटॉप 10th-gen Intel Core i3 प्रोसेसर पर काम करता है। यह लैपटॉप डिजाइन व परफॉर्मेंस के मामले में काफी शानदार है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ। 

Acer Aspire 5 Magic पर्पल एडिशन की कीमत 

Acer Aspire 5 Magic पर्पल एडिशन को भारतीय बाजार में 37,999 रुपये की कीमत  के साथ लॉन्च किया गया है। यूजर्स इसे देशभर में मौजूद कंपनी के Acer E-store से खरीद सकते हैं। इसके साथ एक साल का एक्सीडें​टियल डैमेज प्रोटेक्शन और दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी। साथ ही एंटीवायरस और डाटा रिकवरी सॉफ्टवेयर के अलावा ब्लूटूथ हेडफोन भी मिलेंगे। 

Acer Aspire 5 Magic पर्पल एडिशन के स्पेसिफिकेशन्स

Acer Aspire 5 Magic पर्पल एडिशन को विंडोज 10 होम पर पेश किया गया है। इसमें 14 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 1,920x1,080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इस लैपटॉप में Acer BlueLightShield फीचर का उपयोग किया गया है जो कि डिस्प्ले की लाइट को मैनेज करता है। यह लैपटॉप 10th-gen Intel Core i3 प्रोसेसर से लैस है।

Acer Aspire 5 Magic पर्पल एडिशन में यूजर्स को 4GB मिलेगी जिसे 12GB तक अपग्रेड किया जा सकता है। इसके अलावा Intel Optane मेमोरी H10 के साथ 512GB SSD सपोर्ट मिलेगा। साथ ही 2TB की हार्ड ड्राइव भी मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए इस लैपटॉप में Wi-Fi 6 और ब्लूटूथ 5.0 के अलावा यूएसबी 3.2, यूएसबी टाइप सी और यूएसबी 2.0 पोर्ट दिए गए हैं। वहीं एथरनेट कनेक्शन के लिए HDMI पोर्ट और RJ-45 पोर्ट मौजूद हैं। इसमें 48Whr 3-cell बैटरी दी गई है जो कि 11 घंटे का बैकअप दे सकती है।

chat bot
आपका साथी