WhatsApp स्प्लैश स्क्रीन फीचर किया गया स्पॉट, जानें कैसे करें डाउनलोड

WhatsApp स्प्लैश स्क्रीन फीचर को पिछले दिनों ही WhatsApp बिजनेस के बीटा वर्जन में भी स्पॉट किया गया था। अब इस फीचर को मेन वर्जन के लेटेस्ट बीटा के साथ स्पॉट किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 03:04 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:50 PM (IST)
WhatsApp स्प्लैश स्क्रीन फीचर किया गया स्पॉट, जानें कैसे करें डाउनलोड
WhatsApp स्प्लैश स्क्रीन फीचर किया गया स्पॉट, जानें कैसे करें डाउनलोड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इंस्टैंट मैसेजिंग सर्विस WhatsApp ने एंड्रॉइड बीटा 2.19.297 अपडेट को रोल आउट कर दिया है। इस नए बीटा अपडेट के साथ नया स्प्लैश स्क्रीन फीचर भी इस ऐप में स्पॉट किया गया है। इस फीचर को ऐप लोड होते समय पहली बार स्पॉट किया गया है। इसके बैक में व्हाइट स्क्रीन के साथ WhatsApp का लोगो देखा गया है। इसे पिछले दिनों ही WhatsApp बिजनेस के बीटा वर्जन में भी स्पॉट किया गया था। अब इस फीचर को मेन वर्जन के लेटेस्ट बीटा के साथ स्पॉट किया गया है। इसके अलावा इसमें डार्क स्प्लैश स्क्रीन फीचर भी देखा गया है।

📝 WhatsApp beta for Android 2.19.298: what's new?

Date and Event Dark Bubbles (under development)https://t.co/cRf0juPAus" rel="nofollow

NOTE: The Dark Theme feature is not available yet and it will be enabled in future.

— WABetaInfo (@WABetaInfo) October 18, 2019

इस तरह करें डाउनलोड

इंस्टैंट मैसेजिंग सर्विस WhatsApp पर नजर रखने वाले WABetainfo के मुताबिक, इस नए 2.19.297 बीटा अपडेट के साथ इस फीचर को देखा गया है। अगर, आप भी इस फीचर का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको WhatsApp Google Play Beta प्रोग्राम का हिस्सा बनना पड़ेगा। WABetainfo के मुताबिक, इस स्प्लैश स्क्रीन फीचर को सबसे पहले WhatsApp Business ऐप के बीटा वर्जन में स्पॉट किया गया था। स्प्लैश स्क्रीन के डार्क वर्जन को भी इससे पहले स्पॉट किया गया है। जल्द ही WhatsApp के डार्क मोड फीचर को भी रोल आउट किया जा सकता है।

डार्क मोड फीचर भी जल्द हो सकता आउट

WABetainfo ने ये भी बताया कि, कुछ यूजर्स को डार्क स्प्लैश स्क्रीन फीचर को तब भी इस्तेमाल कर पा रहे हैं, जबकि उनके ऐप में डार्क मोड इनेबल नहीं है। हालांकि, इसे एक बग कहा जा रहा है। इस नए बीटा अपडेट के साथ WhatsApp पेमेंट फीचर भी रिलीज किया गया है। इस पेमेंट फीचर को भी स्पॉट किया गया है। हालांकि, ये फीचर इंडोनेशिया के यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है। इसके अलावा फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनी WhatsApp के डार्क मोड फीचर पर काम कर रही है, जो कि अभी डेवलपमेंट फेज में है।

chat bot
आपका साथी