Money Heist फैंस के लिए WhatsApp ने की ये खास पेशकेश, आपने आजमाएं क्या?

Facebook के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp ने एनिमेटेड स्टिकर का एक पैक लॉन्च किया है और इसका नाम स्टिकर हीस्ट है। Netflix के लोकप्रिय शो Money Heist के पांचवें सीजन का जश्न मनाने के लिए Sticker Heist नाम का एक नया स्टिकर पैक पेश किया है

Mohini KediaMon, 06 Sep 2021 10:36 AM (IST)
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने Netflix के लोकप्रिय शो मनी हीस्ट (Money Heist) के पांचवें सीजन का जश्न मनाने के लिए स्टिकर हीस्ट (Sticker Heist) नाम का एक नया स्टिकर पैक पेश किया है, जिसका प्रीमियर 3 सितंबर, 2021 को हुआ था। Facebook के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने एनिमेटेड स्टिकर का एक पैक लॉन्च किया है और इसका नाम 'स्टिकर हीस्ट' रखा है। 

Android और iOS यूजर्स कर पाएंगे इसका इस्तेमाल

इसका इस्तेमाल करना वास्तव में आसान है, Android और iOS दोनों के लिए WhatsApp यूजर्स 'मनी हीस्ट' के कैरेक्टर और इवेंट के आधार पर स्टिकर शेयर करने के लिए स्टिकर पैक (Sticker Pack) डाउनलोड कर सकते हैं। आपको टोक्यो, लिस्बन, मॉस्को, बर्लिन, नैरोबी, रियो, डेनवर, स्टॉकहोम, बोगोटा, पालेर्मो और, ज़ाहिर है, प्रोफेसर के चेहरे और सबसे प्रसिद्ध भाव देखने और भेजने को मिलेंगे। एनिमेटेड स्टिकर पैक को Mucho पिक्सल द्वारा डिजाइन किया गया है जिसमें कुल 17 स्टिकर हैं और इसका वजन सिर्फ 658KB है।

WhatsApp पर 'मनी हीस्ट' स्टिकर ऐसे करें डाउनलोड :

1. WhatsApp खोलें।

2. चैट विंडो खोलें।

3. स्टिकर आइकन पर क्लिक करें।

4. WhatsApp के स्टिकर स्टोर में, Sticker Heist एनिमेटेड स्टिकर चुनें।

5. WhatsApp के लिए मनी हीस्ट स्टिकर पैक डाउनलोड करें।

6. एक बार डाउनलोड हो जाने पर आप वॉट्सऐप चैट विंडो के नीचे स्टिकर पर क्लिक कर सकते हैं और अपने पसंदीदा Money Heist स्टिकर ढूंढ सकते हैं।

WhatsApp ला रहा है मैसेज रिएक्शन फीचर

इसके अलावा, WhatsApp अपने अपेक्षित मैसेज रिएक्शन फीचर का भी टेस्टिंग कर रहा है, जो यूजर्स को emojis के साथ मैसेज का जवाब देने की अनुमति देता है, जैसे कि Apple का iMessage, ट्विटर और फेसबुक का अपना इंस्टाग्राम और मैसेंजर फ़ंक्शन। इस बारे में विवरण की घोषणा की जानी बाकी है कि मैसेज रिएक्शन WhatsApp का हिस्सा कब होगा। फिर भी, WABetaInfo का कहना है कि WhatsApp Android बीटा के लिए भी WhatsApp पर मैसेज रिएक्शन लाने पर काम कर रहा है।

WhatsApp फीचर ट्रैकर WABetaInfo द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, मैसेज रिएक्शन ऐप पर उपलब्ध टेक्स्ट के ठीक नीचे दिखाई देंगी। कहा जाता है कि चैट में शामिल लोग यह देखने में सक्षम होते हैं कि मैसेज रिएक्शन फीचर के कारण एक निश्चित मैसेज पर किसने प्रतिक्रिया दी, जो पर्सनल और ग्रुप चैट दोनों के लिए उपलब्ध होने की संभावना है।

बातचीत को ज्यादा इंटरैक्टिव बनाने और मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर ज्यादा यूजर्स को आकर्षित करने के लिए WhatsApp लगातार नए स्टिकर बना रहा है और जारी कर रहा है। हाल ही में, लोकप्रिय उत्तर भारतीय त्योहार को चिह्नित करने के लिए रक्षा बंधन का एक स्टिकर जारी किया गया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.