Twitter पर अपने आप गायब हो जाते हैं ट्विट्स! अब यूजर्स को नहीं होगी परेशानी, ऐप में आ रहा है नया अपडेट

Tweets New Update कभी-कभी ऐसा होता है कि आप किसी Tweet को देख रहे होते हैं और ऐप अचानक रीफ्रेश हो जाता है। इससे Tweet आपके पेज से गायब हो जाता । अब ट्विटर इस समस्या को ठीक करने के लिए कुछ बदलाव करने की योजना बना रहा है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:51 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:12 AM (IST)
Twitter पर अपने आप गायब हो जाते हैं ट्विट्स! अब यूजर्स को नहीं होगी परेशानी, ऐप में आ रहा है नया अपडेट
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कभी-कभी आप Twitter पर स्क्रॉल करते हैं या आप कोई दिलचस्प ट्वीट देख रहे होते हैं और आप उसे पढ़ने के लिए रुक जाते हैं लेकिन फीड रीफ्रेश हो जाती है और Tweet गुम हो जाता है। फिर आप होम आइकन पर टैप करते हैं और उस ट्वीट पर फिर से आने की उम्मीद में तेजी से स्क्रॉल करतें, लेकिन ट्वीट को दोबारा करने का प्रयास व्यर्थ हो जाता है| Twitter के मुताबिक, यूजर्स के सामने आ रही यह बड़ी समस्या ठीक होने वाली है। Twitter नहीं चाहता है कि फीड रीफ्रेश होने पर आप जो ट्वीट पढ़ रहे थे उसे खो दें। अब, कंपनी कुछ बदलाव करने की योजना बना रही है जो ट्वीट्स को पढ़ते समय गायब होने से रोक सकते हैं।

"चलो ट्वीट्स के बारे में बात करते हैं जब टाइमलाइन ऑटो-रिफ्रेश होने लगती है तो मध्य-पढ़ने के दृश्य से गायब हो जाते हैं। हम जानते हैं कि यह एक निराशाजनक अनुभव है, इसलिए हम इसे बदलने पर काम कर रहे हैं। अगले दो महीनों में, हम आपको ट्वीट दिखाने के तरीके में अपडेट जारी करेंगे ताकि वे गायब न हों, ”सोशल मीडिया साइट पर ट्विटर सपोर्ट अकाउंट ने लिखा। "बैकग्राउंड: एक ट्वीट समयरेखा को ऊपर ले जाएगा क्योंकि उत्तर चल रहे कॉनवो में जोड़े गए थे। चूंकि कुछ काफिले तेजी से विकसित हो सकते हैं, इसलिए ऐसा हुआ कि आपको टीएल में वही ट्वीट दोहराया नहीं गया, ”यह जोड़ा।

Twitter का कहना है कि ये बदलाव आपकी टाइमलाइन को रिफ्रेश रखेंगे और Tweets को पढ़ने के बीच में गायब होने से बचाएंगे। कभी-कभी ऐसा होता है कि आप किसी ट्वीट को देख रहे होते हैं और जिसे आप फॉलो करते हैं, उसका जवाब देते हैं, या मूल ट्विटर ने उसे थ्रेड किया है, तो ऐप अचानक रीफ्रेश हो जाएगा। इससे ट्वीट आपके पेज से गायब हो जाता । अब, ट्विटर इस समस्या को ठीक करने के लिए कुछ बदलाव करने की योजना बना रहा है।

एक यूजर को जवाब देते हुए ट्वीट में, ट्विटर ने समझाया: "हम चाहते हैं कि आप एक ट्वीट को बिना देखे उसे रोक सकें और पढ़ सकें।" कंपनी चीजों को ठीक करने के लिए दो महीने की टाइमलाइन ले रही है। घोषणा का मतलब यह नहीं है कि सब कुछ तुरंत ठीक कर दिया जाएगा, इसलिए Twitter द्वारा जरूरी चेंज करने से पहले आप इन दिक्कतों का सामना करना पड़ा सकता है। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि ट्विटर क्या बदलाव करने की योजना बना रहा है। हालांकि, नए बदलाव और सुधार ट्विटर यूजर्स के लिए एक वेलकम एडिशन होगा। 

chat bot
आपका साथी