PUBG New State इस्तेमाल करने में कुछ Android डिवाइस पर आ रही है खामियां, यूजर्स ने फाइल की रिपोर्ट

भारत में Android iOS और iPadOS डिवाइस के लिए PUBG New State गेम लॉन्च किया गया है। कुछ यूजर्स को अपने एंड्राइड डिवाइस पर नए गेम इस्तेमाल करने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है| यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने इसकी जानकारी शेयर की है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 06:08 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 06:08 PM (IST)
PUBG New State इस्तेमाल करने में कुछ Android डिवाइस पर आ रही है खामियां, यूजर्स ने फाइल की रिपोर्ट
ये PlayStore की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| भारत सहित 200 से ज्यादा देशों में Android, iOS और iPadOS डिवाइस के लिए आधिकारिक तौर पर PUBG New State गेम लॉन्च किया गया है। लेकिन, कुछ यूजर्स को अपने एंड्राइड डिवाइस पर नए गेम को डाउनलोड करने के बाद कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है| हाल ही में कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने इसकी जानकारी शेयर की है। माना जा रहा है कि समस्या ने विशेष रूप से उन यूजर्स को प्रभावित किया है जो Android 12 का इस्तेमाल कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, ये कुछ पुराने Android वर्जन पर काम करने वाले डिवाइस को भी प्रभावित कर रहा है।

PUBG के कुछ ही घंटों बाद ब्रिकिंग का मुद्दा सामने आया है: भारत सहित 200 से ज्यादा देशों में नया स्टेट गेम जारी किया गया था। गेमर्स को "नेक्स्ट-जेनरेशन बैटल रॉयल" एक्पीरीयंस देने के लिए नए गेम को टाल दिया गया है। इसकी घोषणा फरवरी में की गई थी और यह Android, iPhone और iPad डिवाइस पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। PUBG: फरवरी में नए बैटल रॉयल गेम की घोषणा PUBG (प्लेयर यूएनडॉग्स बैटलग्राउंड) फ्रैंचाइज़ी में लेटेस्ट टाइटल के रूप में की गई थी। यह नेक्स्ट जनरेशन के बैटल रॉयल अनुभव लाने का दावा करता है जहां 100 प्लेयर्स अलग-अलग Weapons और रणनीतियों का इस्तेमाल करके गेम खेल सकते हैं।

अन्य प्रभावित यूजर्स में, टेक टिपस्टर मुकुल शर्मा ने PUBG इंस्टॉल करने के बाद ब्रिकिंग समस्या की रिपोर्ट करने के लिए ट्वीट किया। शर्मा ने कहा कि जब वह अपने Oppo Find X2 Pro को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम थे, तो गेम ने उनके डिवाइस को हार्ड ब्रिक कर दिया - एंड्रॉइड 12 पर चल रहा था - जो बूट नहीं हो रहा था।

उन्होंने 91Mobiles के माध्यम से अपनी रिपोर्ट पर ध्यान दिया कि समस्या तब सामने आती है जब PUBG: न्यू स्टेट यूजर्स को Guest के रूप में या पब्लिक अकाउंट का इस्तेमाल करके साइन इन करने के लिए प्रेरित करता है। 

chat bot
आपका साथी