खुशखबरी! BGMI iOS रीलीज़ पर आया बड़ा अपडेट, Krafton ने जारी किया नया Teaser

Battlegrounds Mobile India iOS release एक सवाल जिसने अब तक iPhone यूजर्स को परेशान किया है वह है - iOS के लिए बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया या BGMI गेम कब रिलीज होगा? आखिरकार! गेम निर्माता क्राफ्टन ने आधिकारिक तौर पर BGMI iOS वर्जन के जारी होने की पुष्टि कर दी है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 11:19 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 11:19 AM (IST)
खुशखबरी! BGMI iOS रीलीज़ पर आया बड़ा अपडेट, Krafton ने जारी किया नया Teaser
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Battlegrounds Mobile India iOS release: एक सवाल जिसने अब तक iPhone यूजर्स को परेशान किया है, वह है - iOS के लिए बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया या BGMI गेम कब रिलीज होगा? आखिरकार! गेम निर्माता क्राफ्टन (Krafton) ने आधिकारिक तौर पर BGMI iOS वर्जन के जारी होने की पुष्टि कर दी है। बैटल रॉयल मोबाइल गेम Android यूजर्स के लिए पहले से ही उपलब्ध है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक पोस्ट किया है जो ये संकेत देता है कि बीजीएमआई iOS वर्जन जल्द ही आने वाला है। हमने अब तक BGMI iOS संस्करण रिलीज के बारे में बहुत कुछ सुना है, लेकिन यह पहली बार है जब क्राफ्टन iOS अपडेट के आने की पुष्टि की है।

BGMI iOS रीलीज़ की पुष्टि

फ्री रिवार्ड्स जीतने के बारे में बात करते हुए, BGMI नोट करता है कि यह "सभी भारतीय खिलाड़ियों को उनके OS की परवाह किए बिना रिवार्ड्स प्राप्त करने के लिए तैयार कर रहा है"। IOS रिलीज़ को और भी स्पष्ट करता है कि पोस्ट एक Apple के इमोजी के साथ समाप्त होता है। यह सही है। अब इसमें कोई शक नहीं है कि BGMI बहुत जल्द iOS यूजर्स के लिए आने वाला है।

अब जब iOS संस्करण की आधिकारिक पुष्टि हो गई है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि नया वर्जन अपेक्षा से बहुत जल्दी रिलीज़ होगा। क्राफ्टन को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया iOS वर्जन की आधिकारिक लॉन्च डेट जारी करना बाकी है।

BGMI iOS वर्जन कब जारी होगा?

एंड्रॉइड रिलीज के समान, यह संभावना है कि क्राफ्टन पहले BGMI iOS संस्करण के बीटा वर्जन की घोषणा करेगा, कुछ समय के लिए इसका टेस्टिंग करेगा और बाद में स्थिर रिलीज के बाद। अब हमें BGMI iOS संस्करण की रिलीज़ की तारीख की आधिकारिक घोषणा करने के लिए क्राफ्टन की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

उसी पोस्ट में, गेम डेवलपर ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) द्वारा एक निश्चित संख्या में डाउनलोड को पार करने के बाद इन-गेम पुरस्कारों का वादा किया था। इन पुरस्कारों को प्राप्त करने के लिए, गेमर्स को 48 मिलियन डाउनलोड, 49 मिलियन डाउनलोड और 50 मिलियन डाउनलोड सहित 3 Milestones हासिल करने होंगे।

पोस्ट में बताया गया है कि, पहला milestone पार करने से तीन आपूर्ति कूपन क्रेट स्क्रैप की पेशकश की जाएगी, दूसरा तीन क्लासिक कूपन क्रेट स्क्रैप लाएगा, और तीसरा मील का पत्थर एक स्थायी गैलेक्सी मैसेंजर सेट की पेशकश करेगा।

chat bot
आपका साथी