Vastu Tips for Love: ये वास्तु टिप्स बनाएंगे आपकी लव लाइफ को बेहतर

Vastu Tips for Love आज हम आपको कुछ ऐसे वास्तु टिप्स के बारे में बताएंगे जिनको अपना कर आप अपनी लव लाइफ में आने वाली मुश्किलों को दूर कर सकते हैं और इसे ज्यादा रोमांटिक और बेहतर बना सकते हैं।

By Jeetesh KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:00 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:16 AM (IST)
Vastu Tips for Love: ये वास्तु टिप्स बनाएंगे आपकी लव लाइफ को बेहतर
ये वास्तु टिप्स बनाएगें आपकी लव लाइफ को बेहतर

Vastu Tips for Love: आज कल की फास्ट लाइफ और हेक्टिक सेड्यूल में कई बार हम अपने पार्टनर को न तो सही से समय दे पाते हैं और न ही अंटेशन, जिस कारण हमारी लव लाइफ में मुश्किलें आने लगती हैं। जो हमारी जिंदगी में तनाव के बढ़ने का कारण बन जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे वास्तु टिप्स बताएंगे, जिनको अपना कर आप अपनी लव लाइफ में आने वाली मुश्किलों को दूर कर सकते हैं और इसे ज्यादा रोमांटिक और बेहतर बना सकते हैं।

बेड रूम में रखें लव बर्ड या मैंडेरेन डक

आपकी लव लाइफ में मुश्किलें आने लगी हैं या आपका अपने लव पार्टनर से आये दिन झगड़ा होने लगा है, तो लव बर्ड या मैंडेरेन डक को अपने बेडरूम में जगह दें। लव बर्ड को प्यार का प्रतीक माना जाता है, इससे आपकी लव लाइफ में आने वाली टेंशन कम होगी और दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा।

कैक्टस या कांटों वाले पौधों को घर में न दें जगह

कैक्टस या कांटे वाले पौधों का आपके घर में होना आपकी लव लाइफ में झगड़े या टेंशन बढ़ा सकता है। कोशिश करिए कि ऐसे पौधों को अपने घर से दूर रखें, ये आपकी लव लाइफ को खुशनुमा बनाने में मदद देंगे।

बेडरूम में गुलाबी या हल्के लाल रंग का प्रयोग करें

गुलाबी या हल्के लाल रंग को प्यार का रंग माना जाता है। गुलाबी रंग आपके जीवन में प्यार और रोमांस को बढ़ाने में मदद करता है। अपनी लव लाइफ या मैरिड लाइफ को बेहतर बनाने के लिए बेडरूम में गुलाबी या हल्के लाल रंग का प्रयोग करें।

घर में कबाड़ एकठ्ठा न होने दें

टूटे-फूटे गैजेट्स और कबाड़ आपकी जिंदगी में तनाव लाते हैं और निगेटिविटी को बढ़ावा देते हैं। अपने घर में कभी भी कबाड़ और फालतू बेकार पड़े समान इकट्ठा न होने दें। ये आपकी लव लाइफ में टेंशन कम करने में मदद करेगा।

डिसक्लेमर

'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।'

chat bot
आपका साथी