Weekly Horoscope September 28 to October 4: मेष राशि वालों का साथ देगा यह सप्ताह, धैर्य रखने की जरूरत

Weekly horoscope September 28 to October 4 चन्द्रमा को गोचर दिनांक 28 29 और 30 सितंबर को कुम्भ राशि में 1 और 2 अक्टूबर को मीन राशि में 3 और 4 अक्टूबर को मेष राशि में रहेगा। आइए जानते हैं मेष वृषभ मिथुन और कर्क राशि वालों का राशिफल।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:29 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:29 PM (IST)
Weekly Horoscope September 28 to October 4: मेष राशि वालों का साथ देगा यह सप्ताह, धैर्य रखने की जरूरत
मेष राशि वालों का साथ देगा यह सप्ताह, धैर्य रखने की जरूरत

Weekly horoscope September 28 to October 4: चन्द्रमा को गोचर दिनांक 28, 29 और 30 सितंबर को कुम्भ राशि में, 1 और 2 अक्टूबर को मीन राशि में, 3 और 4 अक्टूबर को मेष राशि में रहेगा। इस सप्ताह का राशिफल आपकी राशि और लग्न के अनुसार, आपकी नौकरी, व्यवसाय को लेकर कैसा प्रभाव देगा हम इसकी चर्चा करेंगे और साथ में उपाय भी बताएंगे। आइए ज्योतिषाचार्य मृत्युंजय ओझा से जानते हैं इस सप्ताह का मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क राशि वालों का राशिफल।

मेष:

व्यवसाय और नौकरी: सप्ताह के शुरू के तीन दिन 28, 29 तथा 30 आपके लिए शुभ रहेंगे। भाग्य आपका साथ देगा और आप कुछ जरूरी निर्णय लेंगे जिनका फायदा भविष्य में होगा। व्यापार में उन्नति का योग है और आपको अपने साथ काम करने वालों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। दिनांक 1 और 2 सही नहीं हैं। आपके खराब स्वास्थ्य का असर आपके काम पर भी पड़ेगा परंतु धैर्य रखें और अपने आप को दोष ना दें। निवेश से संबंधित कोई निर्णय ना करें। 3 एवं 4 सामान्य हैं। नौकरीपेशा लोगों को अपने साथ काम करने वालों का सहयोग मिलेगा और उनके उच्च अधिकारी भी उनसे खुश रहेंगे।

उपाय: किसी भी शिव मंदिर में चने की दाल का दान करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा ।

वृषभ:

व्यवसाय और नौकरी: इस राशि के जातकों के लिए 28, 29, 30, 1 और 2 उत्तम हैं। आपके परिश्रम का शुभ फल आपको मिलेगा एवं आप बहुत बढ़िया तरीके से अपना कामकाज संभालेंगे। कार्य से संबंधित यात्रा का योग है जिससे आपकी कुछ ऐसे लोगों से जान पहचान बढ़ेगी जो आपके कार्य में सहायक हो सकते हैं। आप कुछ कड़े निर्णय भी लेंगे जो जरूरी होंगे। निवेश से संबंधित निर्णय उत्तम होंगे। हालांकि, आखिरी के दो दिन 3 और 4 अक्टूबर परेशानी ला सकते हैं इसलिए अपने दुश्मनों से सावधान रहें।

उपाय: प्रतिदिन गाय को मीठा खिलाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

मिथुन:

व्यवसाय और नौकरी: दिनांक 28, 29 तथा 30 सामान्य हैं। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और संयम से काम लें अन्यथा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार से जुड़े कुछ लोगों से आपको उधार वापस लेना होगा वरना आपके व्यापार के लिए धन की कमी पड़ सकती है। विद्यार्थियों को अथक परिश्रम करने की आवश्यकता है। दिनांक 1, 2, 3 और 4 लाभदायक होंगी। नया काम मिल सकता है और आय में वृद्धि का भी योग है। विद्यार्थियों को भी उनकी मेहनत का फल मिलेगा।

उपाय: माता या माता की उम्र की महिलाओ से आशीर्वाद लेना आपके लिए अच्छा रहेगा ।

कर्क:

व्यवसाय और नौकरी: दिनांक 28, 29 एवं 30 कठिन समय लेकर आएंगी, कामकाज में परेशानी आएगी मगर संयम ना खोएं। रियल एस्टेट और निवेश से संबंधित कोई निर्णय ना लें और विद्यार्थियों के लिए सलाह है की वे मेहनत करें। 1 और 2 से समय कुछ सही होगा। आपको अपने साथ काम करने वालों का सहयोग मिलेगा। 3 तथा 4 शुभ हैं और नई नौकरी का योग बन रहा है।

उपाय: प्रतिदिन ओउम नमः शिवाय का जप 108 बार करें।

chat bot
आपका साथी